1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri all time hit songs khesari lal yadav pawan singh dinesh lal yadav urf nirhaua rani chatterji amrapali dubey ritesh pandey bhojpuri super hit dance numbers abk

Bhojpuri Hit Songs: जनवरी वाली सर्दी में भोजपुरी के धमाकेदार गानों की गर्मी, डांस फ्लोर पर बन जाएंगे ‘डिस्को डांसर’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जनवरी वाली सर्दी में भोजपुरी के धमाकेदार गानों की गर्मी, डांस फ्लोर पर बन जाएंगे ‘डिस्को डांसर’
जनवरी वाली सर्दी में भोजपुरी के धमाकेदार गानों की गर्मी, डांस फ्लोर पर बन जाएंगे ‘डिस्को डांसर’
सोशल मीडिया

Bhojpuri Hit Songs: भोजपुरी गानों में अपना अलग मिजाज, लिरिक्स और स्वैग होता है. इतनी गारंटी है भोजपुरी गानों की बीट्स पर आपके पैर भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे. जनवरी की सर्दी में आप भी धमाकेदार भोजपुरी गानों को सुनकर डांस फ्लोर पर डिस्को डांसर बन जाएंगे. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम रितेश पांडे का है. भोजपुरी में मोस्ट वॉच्ड सॉन्ग दे चुके रितेश पांडे ने न्यू ईयर में धमाकेदार सॉन्ग चुनरी झलकऊआ 2 पेश किया. इस गाने को यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ व्यूज मिल रहे हैं.

धमाकेदार डांस नंबर ‘चुनरी झलकऊआ 2’

सुपरस्टार रितेश पांडे के गाने चुनरी झलकऊआ 2 ने रिलीज होते ही 24 घंटे में एक मिलियन से ज्यादा व्यूज बटोर लिए थे. इस गाने के पहले रितेश पांडेय का चुनरी झलकऊआ सॉन्ग वायरल हुआ था. उससे इंस्पायर होकर रितेश चुनरी झलकऊआ 2 लेकर आए हैं. गाने में रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका की आ‍वाज है. इसे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अंजना सिंह पर फिल्माया गया है.

रानी के ‘पातर पातर पियवा रे’ खेसारी

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की ऑनस्क्रीन जोड़ी बंपर हिट मानी जाती है. दोनों की मौजूदगी फिल्म के सुपरहिट होने की पक्की गारंटी है. इनका गाना आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. चार साल पहले दोनों का धमाकेदार भोजपुरी गाना 'पातर पातर पियवा के' वायरल हुआ था. गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया गया. गाने में म्यूजिक काफी लाउड है.

पवन सिंह और ‘मकईया में राजा जी’

भोजपुरी फिल्मों के फैंस के लिए पवन सिंह का नाम ही काफी है. उनके नाम से गाने सुपरहिट हो जाते हैं. पवन सिंह का हर सॉन्ग सोशल मीडिया पर तहलका मचा देता है. अगर आप भी भोजपुरी फिल्मों और सॉन्ग्स के फैन हैं तो मकईया में राजा जीगाने को नहीं भूल सकते हैं. साल 2015 में रिलीज मकईया में राजा जी सॉन्ग आज भी फैंस की जुंबा पर है. यह भोजपुरी सॉन्ग शानदार डांस नंबर भी है.

जब निरहुआ ने कहा- ‘अमरपाली रे’

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और दिलकश आम्रपाली दुबे की जोड़ी मोस्ट लाइक्ड हैं. दोनों के कई गाने सुपरहिट हो चुके हैं. साल 2017 में दोनों पर फिल्माया गया गाना अमरपाली रेको आज भी सुना जाता है. दोनों की सॉन्ग यूट्यूब पर दोबारा देखी जा रही है. भोजपुरी सॉन्ग्स पर हमेशा से डबल-मिनिंग के आरोप लगते हैं. इसके बावजूद भोजपुरी स्टार्स फैंस के दिलों पर राज करते हैं.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें