1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri actress rani chatterjee to enter tv serial gudiya hamari sabhi pe bhaari latest update bud

भोजपुरी एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी इस सीरियल में करने जा रही हैं धमाकेदार एंट्री, यहां पढ़ें लेटेस्‍ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bhojpuri Actress Rani Chatterjee
Bhojpuri Actress Rani Chatterjee
instagram

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee : भोजपुरी एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी (bhojpuri Actress Rani Chatterjee) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. वह जल्‍द ही एंड टीवी के सीरियल 'गुड़िया हमारी सब पर भारी' में इंट्री कर सकती हैं. इससे पहले एक और भोजपुरी एक्‍ट्रेस संभावना सेठ की शो में इंट्री हुई थी. शो में सारिका बहरोलिया (Sarika Bahroliya) गुड़िया का किरदार निभा रही हैं. इनके अलावा शो में करम राजपाल और समता सागर मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

टेलीचक्‍कर ने सूत्र के हवाले से लिखा, रानी चटर्जी जल्‍द ही शो में इंट्री करनेवाली हैं और उनका किरदार शो में सांभवना सेठ जैसा ही होगा. बता दें कि रानी चटर्जी को आखिरी बार चैनल के रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 में एक प्रतियोगी के रूप में देखा गया था. उनके फैंस के लिए वाकई यह खबर खुश करनेवाली है.

पिछले दिनों रानी चटर्जी ने धनंजय सिंह (Dhananjay Singh ) नामक से शख्स के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है. उन्‍होंने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर इस बात का खुलासा किया था कि वह 60 वर्षीय धनजंय सिंह के वजह से डिप्रेशन से जूझ रही हैं और वह आत्‍महत्‍या (Suicide) जैसा बड़ा कदम उठा सकती हैं. इसके बाद उन्‍होंने इस मामले में पुलिस से मदद मांगी थी.

भोजपुरी की 'लेडी सिंघम' कही जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी भोजपुरी में लोहा मनवाने के बाद अब हिंदी सिनेमा की तरफ रुख कर रही हैं. कई बार वो बॉलीवुड में काम करने की इच्छा भी जता चुकी हैं. वह अपनी अदाओं और फोटोज के चलते चर्चा में रहती हैं. रानी के फैंस उनकी तस्वीरों से अपनी नजर नहीं हटा पाते हैं.

बता दें कि रानी चटर्जी को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन भी कहा जाता है. इसके साथ ही रानी चटर्जी भोजपुरी की ऐसी अदाकारा हैं जिन्हें उनकी बेबाकी की वजह से भी पहचाना जाता है. वहीं, भोजपुरी सिनेमा में 250 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकीं रानी चटर्जी ने मस्तराम वेबसीरीज से ओटीटी पर कदम रखा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें