1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri actress rani chatterjee reveals she looked for ways to kill herself due to harassment

रानी चटर्जी का खुलासा- उस दौरान मैं मरने के तरीके ढूंढ़ने लगी थी...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bhojpuri actress rani chatterjee
bhojpuri actress rani chatterjee
photo : instagram

bhojpuri actress rani chatterjee : भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी इनदिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में रानी ने धनंजय सिंह (Dhananjay Singh) नामक से शख्स के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी. अभिनेत्री ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर कुछ दिन पहले ही खुलासा किया था कि वह 60 वर्षीय धनजंय सिंह के वजह से डिप्रेशन से जूझ रही हैं और वह आत्‍महत्‍या (Suicide) जैसा बड़ा कदम उठा सकती हैं. अब एक इंटरव्‍यू में रानी चटर्जी ने एक बड़ा खुलासा किया है.

भोजपुरी अभिनेत्री बताया कि कैसे एक समय था जब वह उत्पीड़न के कारण खुद को मारने के तरीकों की तलाश करती थी. ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्‍यू में रानी चटर्जी ने खुलासा किया कि वह एक भयानक समय से गुजर रही थीं जब उस व्यक्ति ने उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया.

भोजपुरी अभिनेत्री ने कहा, "मैं इतने भयानक समय से गुज़र रही थी. मुझे खाने का मन नहीं करता था और मैं इस बारे में सोचकर रात भर जागती थी." अपनी लाईफ में अन्य तनाव के बारे में बात करते हुए, रानी चटर्जी ने उल्लेख किया कि उनके जीवन में उन्हें परेशान करने वाले व्यक्ति के अलावा कोई अन्य तनाव नहीं था.

ऑनलाइन ट्रोलिंग के कारण तनाव के बारे में बोलते हुए रानी चटर्जी ने कहा, “मुझे इसके अलावा और कोई तनाव नहीं है. मैंने सब कुछ छोड़ दिया था और किसी भी चीज़ के बारे में परेशान नहीं थी. मैंने खुद से कहा कि जो भी होगा, मैं उसे सहन कर लूंगी, लेकिन अब बहुत हुआ.' उन्‍होंने आगे कहा,' मैं बहुत निराश हो चुकी थी. मैं खुद को मारने के तरीकों को सर्च कर रही थी. मैंने पंखे और जमीन के बीच की दूरी नाप ली थी. उन्‍होंने यह भी कहा कि यह आसान नहीं है अगर एक लड़की को नियमित रूप से कोई मोटी, बदसूरत, काली, बुड्ढी कहा जाता है, तो वह अपना संयम खो देगी.

रानी चटर्जी ने 2003 में भोजपुरी फिल्‍म 'ससुरा बड़ा पैसेवाला' से डेब्‍यू किया था. वह फिल्‍म में मनोज तिवारी की भूमिका निभाई थी. फिल्म सफल रही थी और कई पुरस्कार जीते थे. इसके बाद उन्‍होंने दामाद जी, देवरा बड़ा सतावेला, बिटिया सदा सुहागन रहे, रानी बनी ज्‍वाला, चांदनी, दिल और देवर और कर्ज जैसी भोजपुरी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें