1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri actress rani chatterjee break up with her boyfriend mandeep bamra reports bud

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का ब्वॉयफ्रेंड के साथ हुआ ब्रेकअप, जल्द होनेवाली थी शादी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rani Chatterjee
Rani Chatterjee
instagram

भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)अक्सर अपनी ग्लैमरस तसवीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. अब एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में है. लेटेस्ट खबरों के अनुसार, रियेलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टेंट ने अपने ब्वॉयफ्रेंड मनदीप बमरा (Mandeep Bamra)के साथ रिश्ता तोड़ लिया है. दोनों प्यार में थे और जल्द ही शादी करने की प्लानिंग भी कर रहे थे.

स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार, दोनों के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो गए हैं और दोनों ने अपनी शादी की प्लानिंग को भी रद्द कर दिया है. स्पॉब्टवॉय ने सूत्र के हवाले से लिखा, रानी और मंदीप अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते थे. उनके परिवार भी इसके लिए तैयार थे और वो चाहते थे कि दोनों शादी के बंधन में बंध जाएं. लेकिन किसी वजह से दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है, जिसके बाद दोनों की शादी टूट गई है.

रानी चटर्जी और संदीप ने एकदूसरे को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया है. जब वेबसाइट ने इस बारे में जानने के लिए रानी चटर्जी से संपर्क किया तो उन्होंने इस मामले पर टिप्पणी करने से परहेज किया.

इस साल (वेलेंटाइन डे) सोशल मीडिया पर अपने प्यार की घोषणा करने वाली रानी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया था कि, "हां, यह एक लव-कम-अरेंज मैरिज है. मैंने आखिरकार मनदीप बमरा के साथ अपने रिश्ते की अनाउसंमेंट कर दी है. यह हमारी फैमिली थी जिसने इसे आधिकारिक बनाने का फैसला किया था.मैंने अभी-अभी इंस्टाग्राम को आधिकारिक बनाया है और मुझे लगता है कि मेरे कई दोस्त इस बारे में नहीं जानते हैं."

उन्होंने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बात करत हुए वेबसाइट से खास बातचीत में कहा था, "मैं अभी शादी की तारीख की पुष्टि नहीं कर सकती क्योंकि मुझे भी नहीं पता, शायद मैं इस साल शादी कर लूं. मंदीप और मैं कई सालों से दोस्त हैं, लेकिन हमने कभी नहीं सोचा था कि हम किसी दिन शादी करेंगे. मैंने अपने करीबी दोस्तों को भी शादी के बारे में नहीं बताया है. यह सभी के लिए एक चौंकाने वाला सरप्राइज जैसा था." गौरतलब है कि, मंदीप एक एक्टर भी हैं, उन्होंने बेपनाह प्यार, कुंडली भाग्य जैसे शो में काम किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें