1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. alok pandey gopal bhojpuri song hey babua aaj rahija hamre gaon release based on ram sita bud

आलोक पांडेय का 'हे बबुआ आज रहिजा हमरे गांव' रिलीज, राम-सीता वनवास प्रसंग पर आधारित है ये भोजपुरी गीत

राम भक्तों के लिए भोजपुरी के चर्चित सिंगर आलोक पांडेय गोपाल द्वारा रिलीज गाना 'हे बबुआ आज रहिजा हमरे गांव' लोगों को खूब पसंद किया जा रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

Bhojpuri Song : राम भक्तों के लिए भोजपुरी के चर्चित सिंगर आलोक पांडेय गोपाल द्वारा रिलीज गाना 'हे बबुआ आज रहिजा हमरे गांव' लोगों को खूब पसंद किया जा रहा है. यह गाना मूलतः भगवान श्री राम और माता सीता के वनवास प्रसंग पर आधारित है, जिसका अलौकिक संगीत मंत्रमुग्ध कर देने वाला है. इसमें आलोक पांडेय गोपाल के कर्णप्रिय स्वर भक्ति में रमा देने वाले हैं. यही वजह है लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. आलोक गोपाल पांडेय ने गाना 'हे बबुआ आज रहिजा हमरे गांव' को अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है. उन्होंने इस गाने के बारे में बताया कि यह गाना अविस्मरणीय है. यह राम भक्तों को तो पसंद आ ही रही है. साथ ही जो भी इस गाने को एक बार सुन रहा है, वो इसे बार - बार सुन रहा है. गाना 'हे बबुआ आज रहिजा हमरे गांव' मेरे दिल के करीब है. राम हमारे आदर्श हैं और उनके हर प्रसंग में जिन्दगी का सार छुपा है. इसलिए सबों को यह गाना सुनना चाहिए और उनके वनवास प्रसंग से प्रेरणा लेना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें