1. home Home
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. aamrapali dubey sang mujhe saajan ke ghar jana hai while standing on the terrace dinesh lal yadav aka nirahua made such comment slt

Aamrapali Dubey ने छत पर खड़े होकर गाया 'मुझे साजन के घर जाना है', निरहुआ ने कर दिया ऐसा कमेंट

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वह मुझे साजन के घर जाना है, गाना गा रही है. उनकी वीडियो पर भोजपुरी कलाकार जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आम्रपाली दुबे ने गाया गाना
आम्रपाली दुबे ने गाया गाना
instagram

Aamrapali Dubey Latest Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जानी जाती है. आम्रपाली को भोजपुरी सेंसेशन भी कहा जाता है. उनकी फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आती है. फिल्मों में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आती है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन-फौलोइंग है.

हाल ही में आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में अदाकारा मुझे साजन के घर जाना है गानें पर डांस कर रही है. इस दौरान वह एक घर को भी दिखा रही है. इस वीडियो में आम्रपाली साड़ी पहने एक घर की छत पर खड़ी नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर कई भोजपुरी कलाकार रिएक्ट कर रहे हैं. लेकिन जिसका कमेंट सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है वह दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का है.

इस वीडियो पर निरहुआ का मजेदार कमेंट फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. निरहुआ ने वीडियो को लाइक करते हुए कमेंट में लिखा, Arey pagli jaha khadi ho wo bhi ghar sajan ka hi hai... एक यूजर ने उसी कमेंट पर लिखा, इस वीडियो में वह आपका ही घर दिखा रही है.

आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ी में से एक है. दोनों की कमेस्ट्री को दर्शक काफी पसंद करते हैं. यही वजह है कि दोनों की सारी फिल्में हिट साबित होती है. आम्रपाली दुबे ने साल 2014 में दिनेश लाल यादव की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया है, जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसके बाद दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया, जिसमें बागी भईल सजनी हमार, निरहुआ रिक्शावाला 2, पटना से पाकिस्तान, निरहुआ चलल ससुराल 2, निरहुआ हिंदुस्तानी 2, काशी अमरनाथ शामिल है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें