भोजपुरी अभिनेता निरहुआ पर पत्रकार को धमकाने का आरोप, शिकायत दर्ज

ठाणे : निरहुआ के नाम से लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेता दिनेशलाल यादव पर पड़ोस के पालघर जिले के एक पत्रकार को धमकाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. तुलिंज पुलिस ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया कि 39 वर्षीय अभिनेता पर आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक डराने धमकाने के लिए सजा) के तहत मामला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2018 7:52 AM

ठाणे : निरहुआ के नाम से लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेता दिनेशलाल यादव पर पड़ोस के पालघर जिले के एक पत्रकार को धमकाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. तुलिंज पुलिस ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया कि 39 वर्षीय अभिनेता पर आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक डराने धमकाने के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया. पत्रकार शशिकांत सिंह ने निरहुआ के साथ अपनी बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया है.

पत्रकार की ओर से दर्ज करायी गयी शिकायत के मुताबिक उनकी एक फिल्म के बारे में लिखने पर उन्हें धमकी दी गई थी. विज्ञप्ति में बताया गया कि मामले में जांच की जा रही है. शिकायत पर बयान के लिए निरहुआ उपलब्ध नहीं हुए.

दूसरी तरफ निरहुआ के छोटे भाई और फिल्‍म अभिनेता परवेश लाल यादव ने अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि, पिछले कुछ समय से शशिकांत सोशल मीडिया पर फिल्‍म बॉर्डर के खिलाफ नेगेटिव अभियान चलाये हुए है. फिल्‍म को लेकर नकारात्‍मक बातें फैला रहे हैं. हालांकि उन्‍होंने निरहुआ और शशिकांत की बातचीत के बारे में ज्‍यादा कुछ नहीं कहा, लेकिन इस बात को माना कि दोनों के बीच गहमागहमी हुई थी.

शशिकांत ने निरहुआ के साथ हुई इस पूरी बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया है और इस बारे में उन्‍होंने निरहुआ को भी जानकारी दी थी. इस ऑडियो में जिसकी आवाज सुनाई दे रही है बताया जा रहा है वह निरहुआ की है. वहीं पत्रकार ने निरहुआ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा ली है.

निरहुआ पर आरोप है कि उन्‍होंने 18 जुलाई को पत्रकार को बुलाकर उनके साथ गाली-गलौच की थी और उन्‍हें धमकी दी थी. पुलिस के मुताबिक मामले की जांच जारी है.

Next Article

Exit mobile version