भोजपुरिया सभ्यता-संस्कृति वाली फिल्में करना चाहती हैं काजल

लता रानी रांची : काजल यादव को भोजपुरी फिल्म जगत में आये अभी कुछ ही दिन हुए है, मगर इन कम दिनों में ही दर्शकों ने उन्‍हें सर आंखों पर बिठा लिया़. हालांकि अभी तक उनकी भोजपुरी में दो फिल्में ही प्रदर्शित हुई हैं, मगर उनके फैंस के बीच लोकप्रियता काफी है़ काजल की मां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2017 1:00 PM
लता रानी
रांची : काजल यादव को भोजपुरी फिल्म जगत में आये अभी कुछ ही दिन हुए है, मगर इन कम दिनों में ही दर्शकों ने उन्‍हें सर आंखों पर बिठा लिया़.
हालांकि अभी तक उनकी भोजपुरी में दो फिल्में ही प्रदर्शित हुई हैं, मगर उनके फैंस के बीच लोकप्रियता काफी है़ काजल की मां माया यादव भी भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में अपने जमाने की एक सफल अभिनेत्री रही हैं, काजल बिहार की रहने वाली है़ं. उन्होंने मुंबई से पढ़ाई की है.
उनकी मौसी रांची की रहने से इसलिए काजल का बचपन यही बिता है. उन्होंने शुरुआत हिंदी फिल्म ‘गार्जियन’ से की थी. इसके बाद ब्रोकन हार्ट ऑफ डांसर बिजली रानी, रंगदारी जैसी फिल्मों में काम किया़. इसके बाद दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी अभिनय करना शुरू किया़
इसी क्रम में काजल को भोजपुरी फिल्मों के निर्देशक प्रेमांशु सिंह के फिल्म ‘मोहब्बत’ में काम करने का ऑफर मिला़ मोहब्बत को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया़ उनकी पहली ही फिल्म हिट रही़ इस धमाकेदार इंट्री के बाद राजकुमार आर पांडेय जैसे भोजपुरी के चर्चित निर्माता निर्देशक ने भी काजल की प्रतिभा को पहचानने में देर नहीं की और उन्होंने अपनी फिल्म ‘ससुराल’ में काजल को साइन कर लिया़ काजल का कहना है कि वे वही फिल्में करेंगी, जिसकी कहानी में भोजपुरिया सभ्यता संस्कृति की बातें हो.
वह कहती है आज का युवा पीढ़ी अपने पैरेंट्स की नहीं सुनते पर सच तो यह है कि पैरेंट्स हमेशा अपने बच्चों का सही दिशा निर्देश देते हैं. पैरेंटस ही भगवान होते हैै़ आज का युग शिक्षा का है़ आपकी शिक्षा ही आपकी पर्सनाल्टी को बनाती है़ युवाओं को पहले अपने शिक्षा पर जोर देना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version