.. ..तो इसलिए ब्रैड पिट से तलाक लेंगी एंजेलीना जोली

लॉस एंजिलिस: हॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री एंजेलीना जोली अपने पति ब्रैड पिट से तलाक लेंगी. उन्होंने तलाक के लिए अदालत में अर्जी पेश कर दी है. खबर है कि एंजेलीना जोली ब्रैड पिट के व्यवहार से दुखी थीं. ब्रैड पिट बच्चों के साथ ठीक से पेश नहीं आते थे. एंजेलीना इस बात से परेशान होकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 22, 2016 9:19 PM

लॉस एंजिलिस: हॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री एंजेलीना जोली अपने पति ब्रैड पिट से तलाक लेंगी. उन्होंने तलाक के लिए अदालत में अर्जी पेश कर दी है. खबर है कि एंजेलीना जोली ब्रैड पिट के व्यवहार से दुखी थीं. ब्रैड पिट बच्चों के साथ ठीक से पेश नहीं आते थे. एंजेलीना इस बात से परेशान होकर तलाक की अर्जी दायर की है.

उधर एंजेलीना जोली बच्चों से दुर्व्यवहार मामले की जांच करवाना चाहती हैं. खबरों के अनुसार उन्होंने अपने एक निजी विमान में पत्नी एंजेलीना जोली और दूसरे बच्चों के सामने अपने एक बच्चे को ‘अपशब्द’ कहे और ‘पीटा.’ पीपुल पत्रिका की खबर के अनुसार एक सूत्र ने उसे बताया कि गत बुधवार को किसी अज्ञात व्यक्ति ने घटना की जानकारी दी थी जिसके बाद लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग और लॉस एंजिलिस बाल एवं परिवार सेवा विभाग दोनों ने मामले की जांच शुरू कर दी.
सूत्र ने कहा कि पिट पर दंपति के एक बच्चे को अपशब्द कहने और साथ ही उसे ‘पीटने’ का आरोप है. उस समय एंजेलीना और दोनों के कुछ बच्चे मौजूद थे.खबर में कथित रूप से संकेत दिया गया कि घटना के समय पिट शराब पी रहे थे.एक दूसरे सूत्र ने कहा कि घटना के बाद 52 साल के अभिनेता 41 वर्षीय एंजेलीना और बच्चों के साथ लॉस एंजिलिस स्थित परिवार के घर नहीं लौटे.टीएमजेड ने सबसे पहले इस जांच की खबर दी थी. पिट के एक करीबी सूत्र ने कहा कि वह जांच को हल्के में नहीं ले रहे.
करीबी सूत्र ने कहा, ‘‘वह (पिट) मामले को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं और उनका कहना कि उन्होंने अपने किसी भी बच्चे को प्रताडित नहीं किया.’ उसने कहा, ‘‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि संबंधित लोग उन्हें गलत रूप में पेश कर रहे हैं.’ एंजेलीना ने दो दिन पहले पिट से तलाक की अर्जी दी थी और दंपति के छह बच्चों के देखरेख की जिम्मेदारी सौंपने की मांग की थी

Next Article

Exit mobile version