31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

‘तुम बिन 2” का निर्देशन करेंगे अनुभव सिन्हा

मुंबई: फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा चार साल के अंतराल के बाद एक बार फिर से निर्देशकीय पारी की बागडोर संभालने जा रहे हैं और वह 2001 में आयी रोमांटिक फिल्म ‘तुम बिन’ का सीक्वल तैयार करेंगे. ‘तुम बिन 2′ फिल्म में मुख्य भूमिका में नये चेहरों को लिया जाएगा और अगले साल यूरोप में इसकी […]

मुंबई: फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा चार साल के अंतराल के बाद एक बार फिर से निर्देशकीय पारी की बागडोर संभालने जा रहे हैं और वह 2001 में आयी रोमांटिक फिल्म ‘तुम बिन’ का सीक्वल तैयार करेंगे. ‘तुम बिन 2′ फिल्म में मुख्य भूमिका में नये चेहरों को लिया जाएगा और अगले साल यूरोप में इसकी शूटिंग शुरू होगी.

अनुभव ने बताया, ‘‘भारत में हमने लगभग 2005-2006 के दौरान फ्रेंचाइजी और सीक्वल बनाने का काम शुरू किया. भूषण कुमार :टी-सीरिज: 2010 से ही मुझे ‘तुम बिन 2′ बनाने के लिए कह रहे हैं.” उन्होंने बताया, ‘‘दुर्भाग्य से, उस समय हमारे पास कहानी का आइडिया नहीं था. मेरे दिमाग में ढेर सारी प्रेम कहानियां थी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था जो ‘तुम बिन 2′ के लिए उपयुक्त हो.
मैंने यह कहानी चार महीने पहले लिखी है और हमने फिल्म की घोषणा की है.” ‘तुम बिन’ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी और इस फिल्म में नवोदित कलाकार प्रियांशु चटर्जी, हिमांशु मलिक, संदाली सिन्हा और राकेश वरिष्ठ मुख्य भूमिका में थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें