क्‍या ”बिग बॉस 9” में नजर आयेंगी राधे मां ?

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 9 का दर्शक बड़ी ही बेसब्रह से इंतजार कर रहे हैं. वहीं शो के निर्माता इस शो को बहुत खास बनाने की कोशिश कर रहे हैं. खबरें आ रही है इस सीजन में पिछले कई दिनों से विवादों में चल रही राधे मां इस शो का हिस्‍सा हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 31, 2015 1:09 PM

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 9 का दर्शक बड़ी ही बेसब्रह से इंतजार कर रहे हैं. वहीं शो के निर्माता इस शो को बहुत खास बनाने की कोशिश कर रहे हैं. खबरें आ रही है इस सीजन में पिछले कई दिनों से विवादों में चल रही राधे मां इस शो का हिस्‍सा हो सकती हैं. फिलहाल इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्‍टि नहीं कर गई है.

सूत्रों के हवाले से आई खबरों के अनुसार,’ इस सीजन में शामिल होनेवाले प्रतिभागियों की लिस्‍ट को अंतिम रूप दिया जा रहा है. लिस्‍ट में राधे मां का नाम भी शामिल है. अगर बात बन जाती है तो वे इस शो में नजर आ सकती है.’
हाल ही राधे मां का मिनी स्‍कर्ट वाला फोटो मीडिया में वायरल हुआ था. फिल्‍मी गानों पर डांस करते हुए उनका वीडियो भी वायरल हुआ था. कुछ दिनों पहले ही ‘बिग बॉस’ की पूर्व प्रतिभागी डॉली बिन्‍द्रा ने भी राधे मां के खिलाफ बयानबाजी की थी और यह भी कहा था कि उनकी तरफ से उन्‍हें जान से मारने की भी धमकी मिल रही है.
वैसे तो राधे मां कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से कतराती हैं अब देखना दिलचस्‍प होगा कि वो इस शो में तरह दर्शकों के सामने आती हैं.? वहीं शो के निर्माता अभिनेता सलमान खान से इस शो को होस्‍ट करने को लेकर लगातार संपर्क कर रहे हैं. सलमान की तरफ से फिलहाल कोई जवाब नहीं आया है.

Next Article

Exit mobile version