नच बलिये के 9वें सीजन में नजर आयेंगे मनीष पॉल, मिली ये जिम्मेदारी

पॉपुलर डांस रियलिटी शो नच बलिये अपने 9वें सीजन में दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है. शो का प्रीमियर शूट कर लिया गया है और जल्द ही ऑनएयर होगा. पिंक विला के हवाले से एक अहम जानकारी सामने आ रही है. खबर है कि पहले इस शो को टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट और कॉमेडियन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 3, 2019 3:50 PM

पॉपुलर डांस रियलिटी शो नच बलिये अपने 9वें सीजन में दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है. शो का प्रीमियर शूट कर लिया गया है और जल्द ही ऑनएयर होगा. पिंक विला के हवाले से एक अहम जानकारी सामने आ रही है. खबर है कि पहले इस शो को टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर होस्ट करने वाले थे लेकिन अब फेमस रियलिटी शो होस्ट मनीष पॉल ने दोनों को रिप्लेस कर दिया है.

मनीष पॉल ने दी जानकारी
टीवी पर आगामी 20 जुलाई से प्रसारित होने वाले नच बलिये को होस्ट करने की जानकारी खुद मनीष पॉल ने दी है. मनीष पॉल ने तीन दिन पहले शो के ग्रांड प्रीमियर के लिए शूट कर लिया है जिसमें गेस्ट के तौर पर शो में आए सलमान के साथ उनकी बेहतरीन बॉन्डिंग देखी जा सकती है. ये बात कन्फर्म है कि मनीष पॉल पूरे सीजन के लिए नच बलिये का हिस्सा होंगे.
इनके बीच होगा मुकाबला
शो के फॉर्मेट के बारे में जानकारी देते हुए सूत्र ने बताया कि इस बार पांच एक्स कपल और पांच रियल लाइफ कपल के बीच मुकाबला है. इन जोड़ियों के अलावा स्टार परिवार की अन्य जोड़ियां भी इसमें मनोरंजन का तड़का लगाती हुई दिखेंगी.
रविना टंडन होंगी जज
नच बलिये के इस सीजन में अनिता हसनंदानी-रोहित रेड्डी, शांतनु महेश्वरी-नित्यामी शिरके, केथ सिकेरिया-रोशेल राव, फैजल खान-मुस्कान कटारिया और उर्वशी ढोलकिया-अनूज सचदेवा जैसी पॉपुलर जोड़ियां दिखेंगी. शो के जज के तौर पर मशहूर फिल्म अभिनेत्री रविना टंडन और कोरियोग्रॉफर अहमद खान नजर आएंगे. तीसरे जज के तौर पर फिल्म निर्देशक अली अब्बास के नाम की चर्चा है.

Next Article

Exit mobile version