29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

”देवों के देव महादेव” फेम एक्‍टर पीयूष सचदेव रेप के आरोप में गिरफ्तार

टीवी अभिनेता पीयूष सहदेव को मुंबई पुलिस ने एक मॉडल के रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है. पीयूष ‘बेहद’, ‘देवों के देव महादेव’, ‘गीत’ और ‘मीत मिला दे रब्‍बा’ जैसे टीवी सीरीयल्‍स में नजर आ चुके हैं. पीयूष सहदेव के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा थाने में 20 नवंबर को शिकायत दर्ज कराई गई है […]

टीवी अभिनेता पीयूष सहदेव को मुंबई पुलिस ने एक मॉडल के रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है. पीयूष ‘बेहद’, ‘देवों के देव महादेव’, ‘गीत’ और ‘मीत मिला दे रब्‍बा’ जैसे टीवी सीरीयल्‍स में नजर आ चुके हैं. पीयूष सहदेव के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा थाने में 20 नवंबर को शिकायत दर्ज कराई गई है जिसके बाद 22 नवंबर को पुलिस ने उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया. उसी दिन पीयूष को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उन्‍हें 27 नवंबर तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि पीयूष पर 23 वर्षीय फैशन डिजायनर के साथ रेप करने का आरोप लगा है, जिसके साथ वे पिछले दो महीने से लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे थे. बॉम्‍बे टाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार, वर्सोवा पुलिस थाने के वरिष्‍ठ इंस्‍पेक्‍टर किरन काले ने पीयूष सहदेव की रेप के मामले में गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

इस मामले में पीयूष के पिता कुलवीर सिंह का कहना है कि वे इस बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं. वहीं पीयूष के बड़े भाई टीवी अभिनेता गिरीश सहदेव ने भी इस मामले में अभी तक कुछ नहीं कहा है. टाम्‍स नाउ के अनुसार, पीयूष की पूर्व पत्‍नी आकांक्षी रावत ने कहा कि उसकी अप्रैल के बाद से पीयूष से कोई बात नहीं हुई है और न ही वह उनसे मिली है. बता दें कि पीयूष और आकांक्षा की शादी साल 2012 में हुई थी लेकिन यह शादी ज्‍यादा दिनों तक टिक नहीं पाई.

आकांक्षा ने पीयूष के खिलाफ क्रूरता और शोषण का केज दर्ज कराया था. कहा जाता है कि पीयूष और उनकी पत्नी आकांक्षा रावत के तलाक की वजह पीयूष का एक्सट्रा मैरिटल अफेयर था. पहले खबरें थी कि पीयूष का अफेयर सीरीयल ‘बेहद’ की क्रियेटिव टीम की एक सदस्‍य के साथ चल रहा था. हालांकिइन खबरों के बाद पीयूष ने खुद इस बारे में बताया था कि उन्‍होंने तलाक की अर्जी दी है.

उन्‍होंने यह भी बताया था कि उन्‍होंने और उनकी पत्‍नी ने खुद अलग होने की अर्जी दी है और तलाक की प्रक्रिया चल रही है. लेकिन मुझे लेकर कई तरह की बातें उड़ रही है महज अफवाह है. खासतौर पर एक्‍सट्रा मैरिटल अफेयर वाली बात में कोई सच्‍चाई नहीं है. यह बेबुनियाद है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें