1. home Hindi News
  2. election
  3. uttarakhand assembly elections 2022 bjp releases list of 9 candidates for uttarakhand chunav smb

Uttarakhand Elections: BJP ने जारी की 9 उम्मीदवारों की सूची, पूर्व CM की बेटी कोटद्वार से लड़ेगी चुनाव

Uttarakhand Elections 2022 उत्तराखंड में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची बुधवार को जारी कर दी है. बीजेपी ने 9 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP Flag
BJP Flag
File

Uttarakhand Assembly Elections 2022 उत्तराखंड में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची बुधवार को जारी कर दी है. बीजेपी ने 9 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की है. बता दें कि बीजेपी के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी पहले ही संकेत दे चुके थे कि दूसरी सूची बुधवार को आएगी है.

इनको मिला टिकट

बीजेपी की ओर से आज जारी की गई दूसरी सूची में केदारनाथ से शैला रानी रावत, झबरेड़ा (अजा) से राजपाल सिंह, पिरंकलियार से मुनीश सैनी, कोटट्वार से रीतू भूषण खंडूरी, रानीखेत से प्रमोद नौनवाल, जागेश्वर से मोहन सिंह मेहरा, लालकुआं से मोहन सिंह बिष्ट, हल्दवानी से जोगेंद्रपाल सिंह रौतेला और रुद्रपुर से शिव अरोड़ा को उम्मीदवार घोषित किया गया है.

इस सीटों पर कल होगा फैसला

इन सबके बीच, खबर है कि टिहरी और डोईवाला पर गुरुवार यानि 27 जनवारी को फैसला आएगा. इसके पीछे की वजह यह है कि किशोर उपाध्याय बीजेपी में शामिल हो सकती हैं और ऐसा हुआ तो टिहरी से उन्हें उम्मीदवार घोषित किया जा सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें