1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. yogi adityanath said bua babua and bhai bahan fled away in sp bsp congress government abk

UP Election 2022: पहले की सरकार में कोरोना संकट आता तो बुआ-बबुआ और भाई-बहन लापता हो जाते- योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगले महीने से गोरखपुर में एम्स की शुरुआत हो जाएगी. आज गोरखपुर जिला और पूर्वी उत्तर प्रदेश से इन्सेफ्लाइटिस खत्म हो गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
योगी आदित्यनाथ, सीएम
योगी आदित्यनाथ, सीएम
सोशल मीडिया

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को गोरखपुर पहुंचे. इस दौरान सीएम योगी ने गोरखपुर जनपद में 316.17 करोड़ की 86 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकर्पण किया. अपने संबोधन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगले महीने से गोरखपुर में एम्स की शुरुआत हो जाएगी. आज गोरखपुर जिला और पूर्वी उत्तर प्रदेश से इन्सेफ्लाइटिस खत्म हो गया है.

दुर्भाग्य से अगर पूर्व की सरकारों में कोरोना का संकट आया होता तो बाप-बेटे भाग गए होते, बुआ-बबुआ लापता हो गए होते, भाई-बहन का कहीं पता नहीं चलता और जनता तड़प रही होती. लेकिन, भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार जनता के साथ थी.
गोरखपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी ने बताया कि रामगढ़ताल में वाटर स्पोर्ट्स शुरू होगा. इससे युवा खेल प्रतिभाओं को मौका मिलेगा. जिले को नए भारत के नए गोरखपुर के रूप में विकसित किया जा रहा है. सीएम योगी ने कहा कि गोरखपुर विकास योजनाओं से जुड़ रहा है. राज्य और केंद्र सरकार मिलकर जिले के अंदर इलेक्ट्रिक बस, मेट्रो शुरू करने का काम कर रही है. गोरखपुर का कायाकल्प करना हमारा संकल्प है.

अपने गृह जिले में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में पहिए होते तो सपा-बसपा वाले इसे बेच देते. अगर पहिए होते तो सपा और बसपा वाले इसे कहीं और लेकर चले जाते. करीब 70 सालों में उत्तर प्रदेश में 12 मेडिकल कॉलेज बन पाए थे. आज 33 नए मेडिकल कॉलेज बनाए जा रहे हैं. इसमें 6 सुपर स्पेशिएलिटी ब्लॉक भी शामिल हैं.

श्री अयोध्या जी में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बन रहा है. क्या यह मंदिर कांग्रेस, बहन जी या बबुआ बनवा पाते? उनकी हिम्मत ही नहीं थी. आज भी ये जब कभी मंदिर में जाते हैं तब 10 बार सोचते हैं कि जाएं कि न जाएं.
गोरखपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी ने कहा कि दोहरे चरित्र और गिरगिट की तरह रंग बदलने वाले विपक्ष के बहकावे में मत आएं. ये लोग चुपचाप वैक्सीन ले लेते हैं और कहते हैं हमने वैक्सीन नहीं ली. उन्होंने प्रदेश की जनता से वैक्सीन लेने की अपील की. वैक्सीन से जुड़े हर तरह के अफवाह पर ध्यान नहीं देने की बात कही. सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी पार्टियों पर कोरोना संकट के मुद्दे पर राजनीति करने के आरोप भी लगाए.

एक बार फिर से सीएम योगी ने सपा-बसपा पर उत्तर प्रदेश में चीनी मिलों को बंद करने और बेचने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अगले महीने पीएम मोदी उत्तर प्रदेश और देश को एम्स के साथ फर्टिलाइजर प्लांट का तोहफा देंगे. हमारी सरकार में हर नागरिक को योजनाओं का लाभ मिल रहा है. उन्होंने सपा और बसपा को परिवारवादी पार्टी करार दिया और कहा कि उनका विकास घर तक सीमित था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें