1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. vip supremo mukesh sahni attacked sanjay nishad in gorakhpur rally abk

UP Election 2022: गोरखपुर की चुनावी रैली में गरजे VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी, संजय निषाद को बताया ‘शैतान’

गोरखपुर के चंपा देवी पार्क में वीआईपी राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी ने रैली करके अपनी ताकत दिखाई. वीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी ने कहा कि बिहार के बाद यूपी में साख बचाने के लिए उन्होंने भी रणनीति तैयार करनी शुरू कर दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
गोरखपुर की चुनावी रैली में गरजे VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी
गोरखपुर की चुनावी रैली में गरजे VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी
प्रभात खबर

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) ने सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है. लगातार चुनावी रैलियों का सिलसिला चल रहा है. शनिवार को गोरखपुर के चंपा देवी पार्क में वीआईपी राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी ने रैली करके अपनी ताकत दिखाई. वीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी ने कहा कि बिहार के बाद यूपी में साख बचाने के लिए उन्होंने भी रणनीति तैयार करनी शुरू कर दी.

हेलीकॉप्टर से मुकेश सहनी चंपा देवी पार्क में पहुंचे. उनका कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. कार्यकर्ताओं ने चांदी का मुकुट पहनाकर और गदा देकर उनका स्वागत किया. रैली को संबोधित करते हुए मुकेश सहनी ने कहा- बिहार के बाद अब उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी उतरी है. मुकेश साहनी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी ने टिकट देकर संजय निषाद को एमएलसी बनाया है. एमएलसी बनने के बाद संजय निषाद शांत हो गए. यह बीजेपी ऐसे आरक्षण नहीं देने वाली है. बीजेपी की सरकार ने फूलन देवी की प्रतिमा पर माला तक चढ़ाने नहीं दिया.

मुकेश साहनी ने कहा बिहार आकर देखें, फूलन देवी की प्रतिमा आपको मिलेगी. योगी सरकार में फूलन देवी का सम्मान नहीं किया. बीजेपी के एक प्रवक्ता फूलन देवी के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया ऐसे नेताओं की जुबान काट देनी चाहिए. मुकेश साहनी ने निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद पर जुबानी हमला किया. मुकेश साहनी ने कहा कि समाज को लेकर चलने की बात करने वाले संजय निषाद को सही से राजनीति करनी चाहिए. भाषण के दौरान मुकेश साहनी ने संजय निषाद को शैतान कहा. वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने जनता से आगामी चुनाव में समर्थन मांगा.

(रिपोर्ट:- अभिषेक पांडेय, गोरखपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें