1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. varanasi news there is no power crisis in up opposition is making baseless issue said minister of state thakur raghuraj singh acy

Varanasi News: यूपी में कोई बिजली संकट नहीं है, विपक्ष बना रहा निराधार मुद्दा- राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह

योगी सरकार में राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने कहा है कि यूपी में कोई बिजली संकट नहीं है. विपक्ष निराधार मुद्दा बना रहा है. उसके पास सिवाय आरोप लगाने के कुछ बचा ही नहीं है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: यूपी में कोई बिजली संकट नहीं है, बोले राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह
Varanasi News: यूपी में कोई बिजली संकट नहीं है, बोले राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह
प्रभात खबर

Varanasi News: उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने कहा कि प्रदेश में कोई बिजली संकट नहीं है. प्रदेश वासियों को भरपूर बिजली मिल रही है. योगी सरकार हर तरह से प्रदेश का विकास कर रही है. उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास निराधार मुद्दा बनाने के सिवा कुछ नहीं बचा है.

वाराणसी में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने काशी विश्वनाथ के दर्शन के बाद मीडिया के सामने कांग्रेस के किसान रैली द्वारा प्रदेश सरकार पर जांच को लेकर लगाए गए आरोपों को बेबुनियादी करार दिया. उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने प्रदेश में इतना कार्य किया है कि विपक्ष के पास सिवाय आरोप लगाने के कुछ बचा ही नहीं है.

राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने कहा कि बिजली और कोयले का किसी भी प्रकार का संकट प्रदेश सरकार के पास नहीं है. सभी को भरपूर बिजली मिल रही हैं. यदि कोई संकट हुआ भी तो योगी सरकार इसका समाधान करने के लिए सक्षम है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें