1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. varanasi news rita bahuguna joshi targeted salman khurshid rashid alvi acy

रीता बहुगुणा जोशी ने सलमान खुर्शीद और राशिद अल्वी पर बोला हमला, कहा- बंद होनी चाहिए वोट बैंक की राजनीति

प्रयागराज से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने सलमान खुर्शीद और राशिद अल्वी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि वोट बैंक की राजनीति बंद होनी चाहिए. विकास की राजनीति होनी चाहिए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
प्रयागराज से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी
प्रयागराज से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी
फाइल फोटो

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से बीजेपी सांसद डॉक्टर रीता बहुगुणा जोशी ने काशी में कांग्रेस नेता राशिद अल्वी के बयान और सलमान खुर्शीद के विवादित पुस्तक पर अपनी आपत्ति जताई. उन्होंने कहा कि किसी भी धर्म अथवा धर्मावलंबियों पर कुठाराघात करने की छूट हमारा संविधान भी नहीं देता. चुनाव से ठीक पहले ऐसे बयान, मुझे लगता है कि एक विशेष वर्ग के वोटबैंक के लिए है. अब वोट बैंक की राजनीति बंद होनी चाहिए और विकास की राजनीति होनी चाहिए जो मोदी और योगी कर रहे है.

रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि हम चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ेंगे और हां राम मंदिर बन रहा है तो उसकी चर्चा भी करेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक क्षेत्र में जो करिश्मा दिखाया है, वह हमारे मुद्दे होंगे. सरकार ने जो सांस्कृतिक उत्थान किए है, हम उस पर चुनाव लड़ेंगे.

बीजेपी सांसद ने कहा कि यूपी की जनता समझदार है. यहां की जनता को बरगालाना संभव नहीं है. अखिलेश यादव के मोहम्मद अली जिन्ना पर दिए बयान और ओमप्रकाश राजभर के जिन्ना को पीएम बनाने के बयान पर रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि उन्हें इतिहास नहीं मालूम है. उन्हें इतिहास पढ़ना चाहिए. उस व्यक्ति की वजह से दोनों पक्ष के लोगों के खून बहे.

रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि संविधान द्वारा हिंदी को राजभाषा का दर्जा प्राप्त है. ऐसे में अमृत महोत्सव के इस वर्ष में अखिल भारतीय राजभाषा सम्मेलन इसलिए किया जा रहा है कि हिंदी भाषा का संवर्धन और विकास हो. सभी केंद्र और राज्य के सरकारी कार्यालयों में हिंदी को बढ़ावा मिलें.

रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें