1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. varanasi news pm modi completed 20 years as a public representative cm yogi started special booth campaign my postcard to pm acy

Varanasi: सीएम योगी ने की 'मेरा पोस्टकार्ड पीएम को' अभियान की शुरुआत, कहा- नए भारत की परिकल्पना हो रही साकार

सीएम योगी ने वाराणसी में 'मेरा पोस्टकार्ड पीएम को' अभियान की शुरुआत की और कहा कि भुज के भूकंप के बाद मोदी जी ने देश और विश्व के सामने एक नया मॉडल पेश किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CM yogi Adityanath in Varanasi
CM yogi Adityanath in Varanasi
Prabhat Khabar

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन प्रतिनिधि बने 20 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में भाजपा महानगर की ओर से 1078 बूथों पर बूथ विशेष अभियान कार्यक्रम चलाया गया. इसमें बूथ समिति के सदस्यों ने 'मेरा पोस्टकार्ड पीएम को' अभियान के तहत उनके जन्मदिन की बधाई और शुभकामना का पोस्टकार्ड भेजा. गुरुवार को उत्तरी विधानसभा के बागेश्वरी मंडल अंतर्गत बूथ नंबर 77 पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सूर्या ग्रीन सोसाइटी में 'मेरा पोस्टकार्ड पीएम को' बूथ विशेष अभियान का शुभारंभ किया.

कार्यक्रम में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ता
कार्यक्रम में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ता
प्रभात खबर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस अवसर पर बूथ के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि काशी के लोकप्रिय सांसद व देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जनसेवा के 20 वर्ष आज पूरे हो रहे हैं. मेरा सौभाग्य है कि काशी में सूर्या ग्रीन सोसाइटी के बूथ पर आप सभी कार्यकर्ताओं के साथ बैठने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है.

कार्यक्रम में सीएम योगी
कार्यक्रम में सीएम योगी
प्रभात खबर

सीएम योगी ने पीएम मोदी को 20 वर्ष के जनसेवा के कार्यकाल के प्रति हृदय से बधाई और शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि यह देश के लिए और भारत की 135 करोड़ जनता के लिए अविस्मरणीय और अभिनंदनीय है. उन्होंने कहा कि 20 वर्ष में गुजरात के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री के रूप में जो अभूतपूर्व कार्य मोदी जी ने किया है, वह देश के लिए एक मिसाल है.

दुनिया के लिए खड़ा किया एक मॉडल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुजरात के भुज के भूकंप की बातों को याद करते हुए कहा कि कि उस बड़ी त्रासदी के बाद वहां पर किए गए सर्वांगीण विकास से दुनिया के लिए उन्होंने एक मॉडल खड़ा कर दिया. मोदी जी के नेतृत्व में यह देश, एक नए भारत की परिकल्पना को साकार होते हुए देख रहा है.

तेजी से बढ़ रहीं विकास की योजनाएं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विकास की योजनाएं 70 वर्ष की जंग को तोड़ते हुए तेजी से विकास की ओर बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. जो वैश्विक मानचित्र पर मजबूती व स्पष्ट रूप से देखने को मिल रहा है. उनका विजन देश को नई ऊंचाई पर ले जाने वाला है.

लंबे समय तक देश को प्राप्त हो पीएम मोदी का नेतृत्व

सीएम योगी ने बाबा कालभैरव, बाबा विश्वनाथ और मां गंगा से पीएम मोदी के लिए आशीर्वाद मांगते हुए कामना की, कि पीएम मोदी के नेतृत्व, सानिध्य व मार्गदर्शन इस देश को लंबे समय तक प्राप्त हो और वह विश्व कल्याण का मार्ग प्रशस्त कर सकें. उन्होंने बूथ समिति के सदस्यों से कहा कि देश और प्रदेश में हो रहे विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करें.

बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल और डॉ. नीलकंठ तिवारी, क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, महानगर महामंत्री नवीन कपूर ने भी पीएम मोदी के लिए पोस्टकार्ड पर शुभकामना संदेश लिखा.

(रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें