1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. varanasi news modi is scared of priyanka gandhi that s why he is doing rally in kashi said former mla ajay rai acy

Varanasi News: प्रियंका गांधी से डर गये हैं मोदी, इसीलिए कर रहे काशी में रैली, बोले पूर्व विधायक अजय राय

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व अजय राय ने पीएम मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी की रैली से मोदी डर गये हैं. इसीलिए वे अब वाराणसी में जनसभा करने जा रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: पूर्व विधायक अजय राय ने पीएम मोदी पर बोला हमला
Varanasi News: पूर्व विधायक अजय राय ने पीएम मोदी पर बोला हमला
प्रभात खबर

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अक्टूबर को वाराणसी आ रहे हैं. उनके आगमन की तैयारियों के लिए मेहंदीगंज में लगी धान की फसल तैयार होने से पहले ही काट दी गई. इसके एवज में किसानों को मुआवजा भी दिया गया. वहीं, कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक अजय राय ने प्रेस कांफ्रेंस कर किसानों को दी जाने वाली मुआवजा राशि का विरोध किया. अजय राय ने पीएम मोदी की होने वाली जनसभा को कांग्रेस लीडर प्रियंका गांधी के रैली से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए आयोजित प्लान बताया.

प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस नेता अजय राय ने कहा कि प्रियंका गांधी के किसान रैली में जुटी भीड़ के समर्थन को देखकर पीएम मोदी वाराणसी में जनसभा करने जा रहे हैं. अपनी आधी अधूरी योजनाओं की सौगात वो जनता को देने जा रहे हैं. अभी तक रिंग रोड का कार्य पूरा नहीं हो पाया है. यहां तक कुछ किसानों को मेरे द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आने से रोकने के लिए धमकाया जा रहा है कि यदि जाओगे तो तुम्हारी जमीनों का अधिग्रहण हो जाएगा और फसलों को भी बर्बाद कर दिया जाएगा.

पूर्व विधायक अजय राय ने कहा कि पीएम की होने वाली जनसभा में जिन फसलों के मुआवजा देने की बात की जा रही हैं. वे धान की फसलें तो अभी कम्प्लीट ही नहीं हो पाई हैं. आखिर किस बात का मुआवजा किसानों को उत्पादन के नाम पर जोड़कर दिया जा रहा है. अजय राय ने कहा कि मैं खुद किसान परिवार से हूं. जाकर देखिए खेतों में अभी धान की बालियां पकी ही नहीं हैं, कच्ची है. आप फिर किस प्रकार इनकी मुवाअजा राशि तय कर रहे हैं. प्रशासन साफ तौर पर झूठ बोल रहा है. ये सीधे तौर पर मां अन्नपूर्णा का अपमान हो रहा है.

अजय राय ने कहा कि इसके पहले पीएम नरेंद्र मोदी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर के उद्घाटन में आये, गोदौलिया स्टैंड के उद्घाटन में आये मगर ध्यान देने वाली बात ये है कि उस वक्त तो कोई जनसभा नहीं हुई , मगर अभी जनसभा होने की बात क्यों कर रहे हैं. ये लोग इस बार हमारे कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी की विशाल रैली से डर गए हैं, इसलिए ये जनसभा कर रहे हैं.

पूर्व विधायक ने कहा कि भाजपा किसानों की भावनाओं को पैसों से खरीदने की कोशिश कर रही है. फसल काट दो, पैसा दे दो. किसानों को कुचल दो, पैसा दे दो. हत्या कर दो, पैसा दे दो, पत्रकार को मार दो, पैसा दे दो. भारतीय जनता पार्टी यही पैसों का खेल खेल रही है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें