1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up vidhan sabha chunav 2022 dharmendra yadav attacked bjp in bareilly said inflation increased in country due to wrong policies of center government acy

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: केंद्र की गलत नीतियों से देश में बढ़ी महंगाई, भाजपा पर जमकर बरसे धर्मेन्द्र यादव

सपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा की गलत नीतियों के कारण महंगाई बढ़ रही है. गरीब आदमी गैस सिलेंडर नहीं ले पा रहा है. हर दिन बढ़ रहे डीजल-पेट्रोल के दामों से लोगों का बजट बिगड़ गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
UP Vidhan Sabha Chunav 2022: बरेली में धर्मेंद्र यादव ने भाजपा पर बोला हमला
UP Vidhan Sabha Chunav 2022: बरेली में धर्मेंद्र यादव ने भाजपा पर बोला हमला
प्रभात खबर

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने सपा कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने को बात कही. उन्होंने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों से जनता दु:खी है. इसका जवाब जनता विधानसभा चुनाव में भाजपा को देगी. धर्मेंद्र यादव ने कहा कि युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है और जिनके पास रोजगार था, वह भी भाजपा ने छीन लिया. नोटबंदी और जीएसटी से व्यापारियों के कारोबार बर्बाद हो गए. इससे देशभर का व्यापारी दु;खी है.

बरेली के मीरगंज में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि धर्मेंद्र यादव ने लखीमपुर खीरी घटना को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तगी की मांग की और उनके मंत्री रहते निष्पक्ष जांच न होने की बात कही. धर्मेंद्र यादव ने कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई की.

पूर्व मंत्री भगवत शरण गंगवार ने भाजपा को जुमलेबाज पार्टी करार दिया. उन्होंने कहा कि यह चुनाव में जुमले तैयार कर जनता को गुमराह करते हैं. मगर अब जनता इसका जवाब देगी. पूर्व विधायक सुल्तान बेग ने बढ़ते अपराध पर चिंता जताई और मीरगंज विधानसभा में कराए विकास कार्यों को गिनाया.

जिला अध्यक्ष अगम मौर्या ने कहा कि भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है और ढाई महीने बाद प्रदेश में सपा की सरकार होगी. कार्यकर्ता मन से कार्य करें. महानगर अध्यक्ष शमीम सुल्तानी ने देश की सरहद पर फौजियों के शहीद होने पर दु:ख जताया. इसके साथ ही एक के बदले दुश्मन के दस सर लाने वाले भाजपा नेताओं पर सियासी हमला किया. कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश प्रवक्ता सुमैया राना, सिनोद शाक्य, सत्येंद्र यादव समेत प्रमुख सपाई मौजूद थे.

विधानसभा अध्यक्ष की दूर की नाराजगी

पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद विधानसभा अध्यक्ष सुरेश गंगवार के निवास पर पहुंचे और उनकी नाराजगी दूर की. विधानसभा अध्यक्ष पूर्व सांसद के काफिले को लेने बरेली पहुंचे थे और उनके साथ कार्यकर्ता सम्मेलन तक गए. मगर शामिल नहीं हुए. यह जानकारी पूर्व सांसद को हुई तो वे उनके घर पहुंच गए.

विधानसभा अध्यक्ष ने कार्यक्रम का आमंत्रण न मिलने की बात कही. इस पर पूर्व सांसद ने पूर्व विधायक से आमंत्रण ना देने के बारे में पूछा, जिसके जवाब में पूर्व विधायक ने आमंत्रण देने की बात कही. धर्मेंद्र यादव ने दोनों के गीले शिकवे बैठकर दूर कराए.

रिपोर्ट: मोहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें