1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up vidhan sabha chunav 2022 bsp decides candidates for three assembly seats in kanpur dehat acy

UP Assembly Election 2022: कानपुर देहात की तीन विधानसभा सीटों पर बसपा ने तय किया प्रत्याशी, घोषणा जल्द

बसपा ने कानपुर देहात की तीन विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी तय कर दिया है. प्रत्याशियों के नाम की घोषणा जल्द ही एक कार्यक्रम में की जाएगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
कानपुर देहात की तीन विधानसभा सीटों पर बसपा ने तय किया प्रत्याशी
कानपुर देहात की तीन विधानसभा सीटों पर बसपा ने तय किया प्रत्याशी
सोशल मीडिया

UP Assembly Election 2022: बहुजन समाज पार्टी ने कानपुर देहात की तीन और विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी तय कर दिए हैं. रनिया विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी की घोषणा 22 नवम्बर को बराजोड़ के पास होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में की जाएगी. बाकी प्रत्याशियों की घोषणा के लिए जल्द कार्यक्रम की तिथि तय होगी. कन्नौज में सपा और भाजपा के खेमे में सेंधमारी करने को बहुजन समाज पार्टी की एक बैठक पार्टी के मुख्य सेक्टर प्रभारी नौशाद अली के नेतृत्व में हुई.

मिली जानकारी के मुताबिक, कानपुर मंडल के दूसरी पार्टियों के कई नेता नौशाद के सम्पर्क में हैं. बसपा की तरफ से अभी जो प्रत्याशी तय किए गए हैं, उसमें रनिया सीट से विनोद ऑयल, भोगनीपुर सीट से सतीश त्रिपाठी का नाम सामने आया है. इसी तरह रसूलाबाद सीट से एक रिटायर्ड दारोगा एसएन संखवार के बेटे का भी टिकट जल्द ही फाइनल किया जाएगा. इसमें पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता नहीं है.

अब तक जिन सीटों पर प्रत्याशी घोषित हो चुके हैं, उसमें बिठूर, कल्यानपुर, किदवई नगर, घाटमपुर, बिल्हौर, दिबियापुर, औरैया शामिल है.

कानपुर की कल्याणपुर विधानसभा सीट से बसपा ने अरुण मिश्रा को टिकट दिया है. वहीं, किदवई नगर से मोहन मिश्रा को प्रत्याशी बनाया गया है. बसपा ने दोनों पर ब्राह्मण चेहरे पर दांव लगाया है.

(रिपोर्ट- आयुष तिवारी, कानपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें