1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up news bjp s national organization general secretary bl santosh reached varanasi know latest update acy

UP Election: वाराणसी पहुंचे BJP के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, मिशन 2022 पर फोकस

भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष पूर्वांचल में मजबूत पकड़ बनाने के लिए बुधवार को समीक्षा बैठक करने वाराणसी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र बताया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
UP Election: वाराणसी पहुंचे BJP के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष
UP Election: वाराणसी पहुंचे BJP के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष
प्रभात खबर

UP Election: यूपी विधानसभा चुनाव के नजदीक आते प्रदेश में सभाओं और बैठकों का दौर शुरू हो गया है. इसी क्रम में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष पूर्वांचल में मजबूत पकड़ बनाने के लिए बुधवार को काशी प्रान्त के 16 जनपदों की समीक्षा बैठक करने वाराणसी पहुंचे.

कामकाज की समीक्षा करेंगे महामंत्री

बीएल संतोष पहले सत्र में बुधवार को काशी क्षेत्र के सभी 16 जिलों के सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधियों के साथ ही पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे. इसमें चुनावी वर्ष में जनप्रतिनिधियों को अलग-अलग विधानसभाओं की जिम्मेदारी सौंपे जाने के साथ ही वे उनके कामकाज की समीक्षा भी करेंगे.

बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

दो दिन के प्रवास में वह बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं से संवाद कर फीडबैक लेंगे. इस दौरान वह पीएम की 25 अक्टूबर को प्रस्तावित रैली की तैयारियों की भी समीक्षा करेंगे.

आईटी और सोशल मीडिया के अधिकारियों के साथ बैठक

बीएल संतोष दोपहर बाद काशी क्षेत्र के सभी सांसद (राज्यसभा व लोक सभा) और विधायक (एमएलए व एमएलसी) की बैठक लेंगे. देर शाम वे काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन कर दशाश्वमेध घाट की गंगा आरती में शामिल होंगे. देर शाम वे आईटी और सोशल मीडिया के क्षेत्र और जिला पदाधिकारीयों बैठक लेंगे.

धर्माचार्यों के साथ करेंगे संवाद

अगले दिन बृहस्पतिवार को सुबह काशी के धर्माचार्यों के साथ संवाद करेंगे. इसके बाद पन्ना प्रमुखों की भूमिका की समीक्षा करेंगे. दोपहर में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय जाएंगे. यहां से वे चंदौली जाएंगे और वहां चंदौली जिले की चुनाव संचालन समिति और विधानसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक में भाग लेंगे.

मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष की बैठक में शामिल होने कई केंद्रीय मंत्री और प्रदेश सरकार के मंत्री भी शामिल होंगे. इसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय, जिले के प्रभारी और नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन, सहकारिता विभाग की राज्यमंत्री संगीता बलवंत, ऊर्जा राज्यमंत्री रमाशंकर सिंह पटेल सहित कई मंत्री शामिल हो सकते हैं.

रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें