1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up news akhilesh yadav said that there is a difference between land sky in words and deeds of bjp acy

BJP की कथनी और करनी में जमीन-आसमान का अंतर, जो कहते हैं, उसका उल्टा ही करते हैं, अखिलेश यादव ने साधा निशाना

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी की कथनी और करनी में अंतर है. यह जो कहते हैं, उसका उल्टा ही करते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
akhilesh yadav targeted bjp government
akhilesh yadav targeted bjp government
fb

UP Assembly Elections: 2022: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा है कि बीजेपी (BJP) की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है. वे जो कहते हैं, वह करते नहीं हैं. बल्कि जो कहते हैं, उसका उल्टा ही करते हैं. उनके सभी वादे सत्य की कसौटी पर झूठे ही निकले हैं.

गड्ढामुक्त नहीं, गड्ढायुक्त हो गई हैं सड़कें

उन्होंने कहा कि प्रदेश के गड्ढामुक्त होने का दावा करने वाले उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को खुद ही नहीं पता होगा कि वे इस सम्बंध में कितनी बार दावे कर चुके हैं. मुख्यमंत्री ने भी साढ़े चार साल में सड़कों की दुर्दशा नहीं देखी, क्योंकि वे हवाई यात्राएं करते रहते हैं. प्रदेश की सभी सड़कें ‘गड्ढायुक्त‘ हो गई हैं.

बीजेपी ने सिर्फ भ्रष्टाचार किया

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि गंगा मैया और आदि गंगा गोमती की कसमें खाने वालों ने नमामि गंगे कहकर गंगा जी को निर्मल बनाने का प्रयास छोड़ दिया हैं. बीजेपी सरकार में लखनऊ के बीचों-बीच व्याकुल गोमती माई पीड़ा से कराह रही है. जलशक्ति और नदी सफाई के नाम पर हजारों करोड़ों खर्च करने वाली बीजेपी ने सिर्फ भ्रष्टाचार किया है.

गोवंश की बदहाली जारी

उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि गोसंरक्षण के नाम पर सियासत करने वाले मुख्यमंत्री के राज में गोवंश की बदहाली जारी है. गोवंश के संरक्षण की बड़ी-बड़ी बातें करने वालों के राज में गाय भूख-बीमारी से मर रही हैं. उनकी अकाल मृत्यु के दुःखद समाचार मिलते रहते है. इटावा में बसरेहर ब्लाक में नगलाहरी में गोशाला में 15 गोवंश की मौत हो गई. एक दर्जन से ज्यादा गाएं बीमार है. यही नहीं, पिछले 5 दिनों में 35 गोवंश की मौत हो चुकी है.

महंगाई, भ्रष्टाचार और कुशासन से जनता त्रस्त

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी की केन्द्र सरकार हो या राज्य सरकार, दोनों ने जनसामान्य को तकलीफ देने के अलावा और कुछ नहीं दिया है. महंगाई, भ्रष्टाचार और कुशासन से जनता त्रस्त है. ये सरकारें सभी मोर्चो पर विफल रही है. राज्य की बदनामी तो देश के बाहर तक हो गई है.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें