1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 union minister anurag thakur told bjp going to win more than 300 seats in upcoming assembly election abk

प्रयागराज में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बयान- ‘विधानसभा चुनाव में BJP को 300 से ज्यादा सीटें तय’

अनुराग ठाकुर प्रयागराज से स्वच्छ भारत कार्यक्रम का शुभारंभ करने आए थे. कार्यक्रम के आखिर में पत्रकारों के सवालों के जवाब में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार और गुंडाराज से आजादी सरकार की प्राथमिकता रही है. इसे जनता ने सुशासन के रूप में देखा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनुराग ठाकुर, केंद्रीय मंत्री
अनुराग ठाकुर, केंद्रीय मंत्री
प्रभात खबर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ऐलान किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी. अनुराग ठाकुर प्रयागराज से स्वच्छ भारत कार्यक्रम का शुभारंभ करने आए थे. कार्यक्रम के आखिर में पत्रकारों के सवालों के जवाब में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार और गुंडाराज से आजादी सरकार की प्राथमिकता रही है. इसे जनता ने सुशासन के रूप में देखा है. मोदी और योगी सरकार के काम का हवाला देते हुए ऐलान किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी तीन सौ से ज्यादा सीटें जीतेगी.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रयागराज से स्वच्छ भारत कार्यक्रम का शुभारंभ किया. उन्होंने कहा क्रांतिकारियों ने बलिदान देकर आजादी दिलाई. आप स्वच्छ भारत में योगदान दीजिए, जिससे देश कचरा मुक्त हो सकेगा. पूरे अक्टूबर माह चलने वाले कार्यक्रम की शुरुआत केंद्रीय मंत्री ने मोतीलाल नेहरू राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान के सभागार में की. मौजूद लोगों को स्वच्छता अभियान में सहभागिता की शपथ दिलाई गई.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रयागवासियों पर विश्वास जताते हुए कहा कि गंगा-यमुना-सरस्वती की पावन धरती के लोग स्वच्छता अभियान में अपनी सहभागिता जरूर निभाएंगे. स्वच्छ भारत अभियान के तहत पूरे देश से 75 लाख किलो प्लास्टिक वेस्ट इकट्ठा किया जाएगा. इसके बाद उस कचरे को डिकॉम्पोस्ट किया जाएगा. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ की खूब सराहना की.

इससे पहले उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, स्वतंत्र प्रभार मंत्री उपेंद्र तिवारी ने स्वच्छ भारत अभियान की सराहना करते हुए युवाओं से कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की. उन्होंने कहा कि युवाओं के बिना अभियान सफल नहीं होगा. कार्यक्रम में फूलपुर सांसद केसरी देवी पटेल, खेल युवा मंत्रायल सचिव उषा शर्मा, नेहरू युवा के उपाध्यक्ष दिनेश कुमार, विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी समेत अन्य मौजूद रहे. (इनपुट:- सुनील, प्रयागराज)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें