1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 swatantra dev singh in varanasi told sp bsp and congress looted uttar pradesh abk

UP News: ‘सूबे को SP-BSP और कांग्रेस सरकार ने लूटा’, बोले स्वतंत्र देव- आज हर तरफ शांति और विकास

रविवार को एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्षी पार्टियों पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने बताया कि केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार विकास के नए कीर्तिमान गढ़ रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्वतंत्र देव सिंह
स्वतंत्र देव सिंह
प्रदेश अध्यक्ष, बीजेपी

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसके पहले सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है. रविवार को एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्षी पार्टियों पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने बताया कि केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार विकास के नए कीर्तिमान गढ़ रही है. जबकि, विपक्षियों पार्टियों की सरकारों में राज्य को हमेशा पीछे ले जाने की कोशिश की गई है. उत्तर प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि राज्य की बीजेपी की सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के नारे पर तेजी से चल रही है.

दरअसल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह रविवार को एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस पर खूब निशाना साधा. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के शासनकाल में उत्तर प्रदेश में कुछ नहीं हुआ है. जब से बीजेपी की सरकार यूपी में बनी है, साढ़े चार साल में अपराधियों पर शिकंजा कसा गया है. अपराधी जेल के अंदर हैं या फिर जमीन के अंदर या ऊपर चले गए. सपा, बसपा और कांग्रेस शासनकाल में आए दिन बम कांड, आतंकवादी हमले होते थे, दंगे भी होते थे, आज ऐसा कुछ भी नहीं दिख रहा है.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार की बात करते हुए उन्होंने बताया कि बेरोजगारों को नौकरी दी जा रही है. साढ़े चार लाख युवाओं को नौकरी दी गई. इसकी सूची ना तो सैफई से आई है और ना ही मुख्यमंत्री निवास से. उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा के शासन में गुंडागर्दी चरम सीमा पर थी. आज उत्तर प्रदेश में विकास की सरकार चल रही है. सपा और बसपा के शासनकाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं थीं. आज महिलाओं के अंदर बदमाशों का डर नहीं है. स्वतंत्र देव सिंह ने बीजेपी को कार्यकर्ताओं की पार्टी बताया. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गरीबों की जरूरत पूरी करने के लिए काम कर रही है. देश-प्रदेश में ईमानदार नेतृत्व है. हमारी सरकार सभी की चिंता करती है.

(इनपुट: विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें