1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 sp mla abrar ahmed controversial statement over brahmins and kshatriyas said we do not want their votes acy

UP Election 2022: सपा विधायक अबरार अहमद का विवादित बयान, कहा- हमें नहीं चाहिए ब्राह्मण और क्षत्रियों के वोट

सपा विधायक अबरार अहमद ने ब्राह्मण और क्षत्रियों को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंन कहा कि उन्हें दोनों जातियों का वोट नहीं चाहिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
up election 2022: sp mla abrar ahmed controversial statement
up election 2022: sp mla abrar ahmed controversial statement
twiiter

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले की इसौली विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक अबरार अहमद (SP MLA Abrar Ahmed) का विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने ब्राह्मण और क्षत्रियों के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया और कहा कि उन्हें इनका वोट नहीं चाहिए. अबरार अहमद इससे पहले आजम खान (Azam Khan) से अपनी नजदीकियों को लेकर सपा नेता मुलायम सिंह यादव के खिलाफ भी टिप्पणी कर चुके हैं.

मुसलमान ही हमारे वास्तविक वोटर

सपा विधायक अबरार अहमद ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान ब्राह्मण और क्षत्रिय जाति के लोगों के लिए अपमानजक शब्दों का प्रयोग किया और उनका सम्मान नहीं करने की बात कही. उन्होंने इसौली क्षेत्र में अपने धर्म के लोगों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि यही हमारे वास्तविक वोटर हैं.

जब सड़कों पर चलता हूं, लोग हाथ उठाकर अभिवादन करते हैं

सपा विधायक अबरार अहमद ने कहा कि मैं जब सड़कों पर चलता हूं तो लोग हाथ उठाकर हमारा अभिवादन करते हैं. बहुत से लोग ऐसे हैं, जो यादव और मुस्लिमों को उनके जाति और धर्म गत संबोधन से संबोधित करते हैं. हमें ऐसे लोगों का वोट नहीं चाहिए. हमें जिन लोगों के वोट की जरूरत है, वह हमें मिलता है. मैं जमींदार परिवार से हूं. हमारे परिवार की एक अहमियत है.

वीडियो हो रहा वायरल

बता दें, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जातिगत समीकरणों को साधने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, उनके इस प्रयास पर सपा विधायक अबरार अहमद के बयान से झटका लग सकता है. सपा विधायक के विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें