1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 sp chief akhilesh yadav addressing jansabha in ferozabad nrj

UP Election 2022: फिरोजाबाद में अखिलेश बोले- सातवें चरण तक बीजेपी के बूथों पर सन्नाटा होगा और भूत नाचेंगे

अखिलेश यादव ने कहा कि जो लोग कहते थे कि गर्मी निकाल देंगे, उनके समर्थक पहले ही चरण में ठंडे पड़ गए हैं. दूसरे चरण में जिस तरह का वोट पड़ा है, उनके कार्यकर्ता सुन्न हो गए हैं. जब उन्नाव के लोग वोट डालेंगे तो यहां पर भाजपा का खाता नहीं खुलेगा, शून्य हो जाएगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Noida
Updated Date
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव फिरोजाबाद में.
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव फिरोजाबाद में.
Social Media

Akhilesh Yadav In Ferozabad: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने गुरुवार को फिरोजाबाद में हल्ला बोलते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपा की गठबंधन सरकार बनने पर सूबे में खाली पड़े 11 लाख पदों पर भर्ती करेंगे. वहीं, किसानों के लिए मुफ्त बिजली और सिंचाई का इंतजाम किया जाएगा.

फिरोज़ाबाद में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, 'हमारे समर्थकों ने जान लिया है कि सपा गठबंधन के लोगों ने पहले और दूसरे चरण के मतदानों में शतक मार लिया है. तीसरे-चौथे चरण में सपा की सरकार बनेगी. सातवें चरण तक बीजेपी के बूथों पर सन्नाटा होगा और भूत नाचेंगे. बूथ पर कोई मक्खी मारने वाला भी नहीं होगा.

'बुल्डोजर चलाकर लोगों को परेशान किया जा रहा'

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने फिरोजाबाद में कहा कि सरकारी बैंकों को लूटकर जितना बीजेपी सरकार में लोग भागे हैं, उतना पहले कभी नहीं भागे. उन्होंने कहा कि प्रदेश में बुल्डोजर चलाकर लोगों को परेशान किया जा रहा है. प्रदेश की योगी सरकार का ध्यान युवाओं को रोजगार देने पर है ही नहीं. उनका ध्यान तो सिर्फ झूठ बोलने पर है. बीजेपी का हर नेता झूठ बोलने में माहिर है. जो जितना बड़ा नेता है, वह उतना बड़ा झूठा है.

'2017 के बाद से ही प्रदेश में विकास कार्य ठप्प पड़ा'

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में सपा की सरकार बनने के बाद गरीबों को मुफ्त राशन देने की योजना को बरकरार रखा जाएगा. साथ ही, प्रदेश में विकास कार्य को बढ़ावा दिया जाएगा जो 2017 के बाद से ही ठप्प पड़ा हुआ है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा ने कारोना काल में सबको अकेला छोड़ दिया था. प्रदेश में हुई हर मौत के लिए भाजपा के लापरवाह नेता जिम्मेदार हैं. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के लोग जाति जनगणना, पिछड़ों की गिनती और दलितों की गिनती इसलिए नहीं कराना चाहते क्योंकि यह सिर्फ कागजों पर पिछड़े हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के लोग जातियों को लेकर झगड़ा लगा देते हैं. इसलिए सपा ने तय किया है कि सरकार बनते ही तीन महीने के अंदर जाति जनगणना कराएंगे, जिससे आबादी के हिसाब से सबको सबका हक मिल जाए.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें