1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 social media users taunt at akhilesh yadavs video post sht

UP Election: अखिलेश यादव ने शेयर किया वोटिंग के लिए जाते युवाओं का Video, यूजर्स को याद आया 'यादव आयोग'

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारी तादात में युवा अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए ट्रेन में सवार हो रहे हैं. इस वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रिया लगातार जारी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Election 2022
UP Election 2022
twitter

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के सातवें और अंतिम चरण के लिए 7 मार्च को मतदान होना है. पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी समेत प्रदेश के नौ जिलों की 54 विधानसभा सीट पर सोमवार को वोटिंग होगी. इस बीच सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारी तादात में युवा अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए ट्रेन में सवार हो रहे हैं. इस वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रिया लगातार जारी है.

उप्र में भाजपा को हटाने के लिए इंकलाब होगा- अखिलेश यादव

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने वीडियो ट्वीट कर हुए लिखा, 'पांच साल नौकरी का अब और न इंतजार होगा उप्र में भाजपा को हटाने के लिए इंकलाब होगा. भाजपा के ख़िलाफ़ वोट डालने का संकल्प लेकर इलाहाबाद से रेल भर-भर कर पूर्वांचल जा रहे छात्र अब अगले पांच साल नौकरी का इंतज़ार नहीं करेंगे.

बेरोज़गार भेजेंगे भाजपा को सात समंदर पार- सपा

इस वीडियो पोस्ट को ट्वीट करते हुए समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से लिखा गया, 'युवा, बेरोज़गार भेजेंगे भाजपा को सात समंदर पार सपा सरकार बनने पर सरकारी विभागों में रिक्त 11 लाख पदों को भरा जाएगा. IT- सेक्टर में 22 लाख लगों को रोजगार दिया जाएगा. बीएड-टेट का समायोजन होगा. शिक्षामित्रों का समायोजन होगा संविदा कर्मियों को नियमित किया जाएगा.

यूजर्स ने अखिलेश यादव पर कसा तंज

अखिलेश यादव की वीडियो पोस्ट के जवाब में सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी. एक यूजर ने लिखा, 'अखिलेश जी आपके कार्यकाल में 1 विशेष समुदाय को ही नौकरी दी जाती थी.' साथ में यूजर ने एक फोटो भी शेयर किया, जिसमें लोक सेवा आयोग के आगे लिखे नाम पर किसी ने लोक सेवा की जगह यादव आयोग लिख दिया. विश्वास नाम के एक यूजर ने पीसीएस 2011 के लिए चयनित अभ्यार्थियों की लिस्ट शेयर करते हुए लोक सेवा आयोग को 'यादव आयोग' लिखा.

सोशल मीडियो यूजर्स
सोशल मीडियो यूजर्स
twitter
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें