1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 sangeet som attacks sp said those who opened fire on ram devotees now talk about building a temple acy

UP Election 2022: संगीत सोम ने सपा पर बोला हमला, कहा- गोलियां चलाने वाले अब मंदिर बनाने की बात करते हैं

मेरठ के सरधना विधानसभा सीट से विधायक संगीत सोम ने दावा किया है कि बीजेपी इस बार 350 सीटें जीतेगी. यूपी में एक बार फिर बीजेपी सरकार बनेगी. इस दौरान उन्होंने सपा पर जमकर हमला बोला.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP Election 2022: bjp mla sangeet som
UP Election 2022: bjp mla sangeet som
file photo

UP Election 2022: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के सरधना से बीजेपी बिधायक संगीत सोम ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ऐसी मस्जिदें, जो मंदिरों को तोड़कर बनाई गई हैं, वहां बीजेपी फिर से मंदिर बनाएगी. उन्होंने उत्तर प्रदेश में फिर से बीजेपी सरकार बनने का दावा किया.

बीजेपी को 350 सीटें मिलेंगी

बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा कि बीजेपी को 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में 350 सीटें मिलेंगी. सूबे में एक बार फिर बीजेपी सरकार बनेगी. हम पर भगवान राम और जनता का आशीर्वाद है. उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में व्यापक विकास कार्य करने का दावा किया और कहा कि सरधना विधानसभा सीट पर बीजेपी 50 हजार वोटों से जीतेगी.

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

बीजेपी विधायक संगीत सोम ने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिन्होंने राम भक्तों पर गोली चलाई, वे अब मंदिर बनाने की बात करते हैं. जिन्होंने साधुओं पर लाठी बरसायी हो, वह अब हाथ जोड़कर माफी मांग रहे हैं.

हिंदुस्तान हिंदुओं का है, यहां पर हर आदमी हिंदू है

संगीत सोम ने कहा कि जितनी जगह मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई गई है, वहां पर दोबारा से मंदिर बनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान हिंदुओं का है. यहां पर हर आदमी हिंदू है, मुसलमान भी हिंदू ही है.

संगीत सोम का वीडियो हुआ वायरल

बता दें, अभी कुछ दिन पहले संगीत सोम का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे टिकट मांगने वालों पर तंज कसा था. वायरल वीडियो एक मिनट 55 सेकंड का था, जिसमें संगीत सोम कहते नजर आ रहे थे कि जितने लोग अपने टिकट की दावेदारी करते हुए सरधना क्षेत्र में घूम रहे हैं, मैं सब को जानता हूं. इनकी चकरी कहां से घूम रही है, मुझे सब पता है.

गृह मंत्री को भी नहीं पता, कहां से लड़ेंगे चुनाव

संगीत सोम ने आगे कहा, कुछ लोग तो पार्टी में भी नहीं हैं और क्षेत्र में अपने टिकट की दावेदारी जता रहे हैं. पता नहीं इनकी जेब में किसने टिकट रख दिया. अभी तो अमित शाह को भी नहीं पता कि वे कहां से चुनाव लड़ेंगे. उनका टिकट कहां से होगा.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें