1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 psp parivartan yatra reached agra shivpal yadav said there will be a change in power in utta pradesh acy

UP Election 2022: प्रसपा की परिवर्तन यात्रा पहुंची आगरा, शिवपाल यादव बोले- यूपी में सत्ता परिवर्तन होकर रहेगा

प्रसपा की परिवर्तन यात्रा मथुरा से होकर आगरा पहुंची. इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यूपी में सत्ता परिवर्तन होकर रहेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
UP Election 2022: आगरा के गुरुद्वारे में प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव
UP Election 2022: आगरा के गुरुद्वारे में प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव
प्रभात खबर

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होकर रहेगा. सभी समान विचारधारा के दल एक हो जाएं तो परिवर्तन हो जाएगा. केंद्र सरकार हो या प्रदेश की सरकार, लोगों की अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतरी हैं. यही वजह है कि उत्तर प्रदेश में परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है. कुछ ऐसे ही दावों के साथ आगरा पहुंचे प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने प्रदेश और केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया.

प्रदेश के हालात काफी खराब

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश के हालात काफी खराब हो चुके हैं. किसान कुचले जा रहे हैं. किसानों को देश के गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा धमकाने में लगा हैं. शिवपाल यादव ने सपा के साथ गठबंधन को लेकर कहा कि वे हमेशा से ही प्रयास कर रहे हैं. एक समान विचारधारा के दलों को साथ आना चाहिए. वे प्रदेश भर में परिवर्तन यात्रा निकाल कर पार्टी को मजबूत करेंगे और प्रदेश में सत्ता परिवर्तन करा कर रहेंगे.

मंगलवार को मथुरा से चलकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की परिवर्तन यात्रा आगरा पहुंची. प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने गुरुद्वारा गुरु के ताल पर मत्था टेक कर आगरा में चुनावी अभियान की शुरुआत की.

आगरा में 13 को रोड शो करेंगे शिवपाल यादव

मौजूदा योगी सरकार पर हमलावर दिखे शिवपाल यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के कई जिलों में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की परिवर्तन यात्रा निकाली जाएगी. इतना ही नहीं, 2022 में उत्तर प्रदेश के चुनावों में दमखम के साथ पार्टी अपने प्रत्यशियों को उतारेगी. 13 अक्टूबर को प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव आगरा में रोड शो करेंगे.

रिपोर्ट- मनीष गुप्ता

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें