1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 cm yogi attacked opposition said before formation of bjp govt there used to be a big riot every third fourth day in uttar pradesh acy

UP Election 2022: सीएम योगी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- पहले प्रदेश में हर तीसरे, चौथे दिन होता था बड़ा दंगा

सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार बनने से पहले यूपी में हर तीसरे-चौथे दिन बड़ा दंगा होता था. ऐसा कोई जिला नहीं बचा था, जहां बड़े दंगे न हुए हों.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP Election 2022:  Yogi Adityanath
UP Election 2022: Yogi Adityanath
Twitter

UP Election 2022: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी की तरफ से आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि लोग कहते थे कि जब अयोध्या का फैसला आएगा तो कुछ होगा, लेकिन मैंने कहा कि उस दिन एक भी मच्छर नहीं मारा जाएगा, सब कुछ शांतिपूर्ण हो जाएगा. इसके बाद 9 नवंबर, 2019 को राम जन्मभूमि मामले के फैसले के दिन, राज्य में कुछ नहीं हुआ.

हमारे लिए दल में महत्वपूर्ण देस

सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, हमारे लिए दल से महत्वपूर्ण देश है. बीजेपी के लिए मात्र सत्ता प्राप्त करना और शासन करना लक्ष्य नहीं है. बीजेपी उन मूल्यों और आदर्शों को लेकर राजनीति में आई है, जिन पर भारतीय समाज की आस्था, जीवन और भविष्य टिका है.

सरकारी योजनाओं पर डाली जाती थी डकैती

सीएम योगी ने कहा, बीजेपी सरकार बनने से पहले प्रदेश में हर तीसरे, चौथे दिन बड़ा दंगा होता था. कोई ऐसा ज़िला नहीं बचा था जहां बड़े दंगे न हुए हों. पर्व और त्योहार शांतिपूर्ण तरीके से नहीं मनाए जा सकते थे. बहन-बेटियों की इज्जत सुरक्षित नहीं थी. शासन की योजनाओं पर सरकार के संरक्षण में डकैती डाली जाती थी.

अयोध्या में बनेगा भव्य राम मंदिर

सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या में दुनिया का सबसे भव्य और सुरक्षित राम मंदिर बनेगा. यह मंदिर एक हजार साल तक रहेगा. अयोध्या, मथुरा और काशी उत्तर प्रदेश में है. हमें इन आस्था के केंद्रों पर गर्व करना चाहिए.

मोदी के आने से राम मंदिर विवाद का हुआ समाधान

इससे पहले, सीएम योगी ने गोरखपुर में युगपुरुष ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ की 52वीं व राष्ट्रसंत ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की 7वीं पुण्यतिथि पर आयोजित साप्ताहिक श्रद्धांजलि समारोह का शुभारंभ किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी के आने से अयोध्या में राम मंदिर से संबंधित 500 साल के विवाद का समाधान हो गया. यही तो इनकी (विपक्ष) समस्या थी. विवाद की आड़ में लोगों के खाने-कमाने का जो जरिया बंद हो गया और भारत को अपमानित करने का जो धंधा था वह बंद हो गया इसलिए उन्हें कैसे अच्छा लगेगा.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें