1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 cabinet minister nand gopal gupta nandi hit out dharam singh saini acy

धर्म सिंह सैनी ने दिया इस्तीफा तो चढ़ा 'नंदी' का पारा, बोले- 10 मार्च को जनता समेट देगी बोरिया बिस्तर

राज्यमंत्री डॉ. धर्म सिंह सैनी ने योगी मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया. इस पर कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' ने उन पर जमकर हमला बोला है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Election 2022:  कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' ने धर्म सिंह सैनी पर बोला हमला
UP Election 2022: कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' ने धर्म सिंह सैनी पर बोला हमला
प्रभात खबर

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश सरकार में आयुष विभाग, खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्मसिंह सैनी ने गुरुवार को योगी मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया. राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को भेजे अपने पत्र में उन्होंने प्रदेश सरकार पर दलितों, पिछड़ों, किसानों और शिक्षित बेरोजगारों के प्रति उपेक्षात्मक रवैया अपनाने का आरोप लगाया. वहीं, योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' ने डॉ. धर्म सिंह सैनी पर पलटवार करते हुए जमकर हमला बोला है.

नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा, कथनी और करनी में अंतर या गिरगिट की तरह रंग बदलने वाले मुहावरे का प्रैक्टिकल देखना हो तो डॉ. धर्म सिंह सैनी का दो दिन पहले का वीडियो और आज की अखिलेश यादव के साथ की तस्वीर देख लीजिए. अपनी खुद की सीट खतरे में है तो नाखून कटा के शहीद होने का ढोंग रचा जा रहा है.

नंदी ने कहा, जनता सब देख रही है और सब समझ रही है. डॉ. धर्म सिंह सैनी अपनी विधानसभा की जनता के बीच कौन सा मुंह लेकर जायेंगे? उन्हें प्रदेश की जनता सबक सिखाने के लिए कमर कस चुकी है. आने वाले 10 मार्च को स्वार्थी और मौकापरस्त लोगों का बोरिया बिस्तर समेट देगी.

इससे पहले, डॉ. धर्म सिंह सैनी ने राज्यपाल को भेजे पत्र में लिखा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल में आयुष खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग में राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) के रूप में रहकर पूर्ण मनोयोग के साथ दलितों, पिछड़ों, किसानों , शिक्षित, बेरोजगारों , छोटे एवं मध्यम श्रेणी के व्यापारियों ने मिलकर भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत से भाजपा सरकार बनाने का काम किया. उनकी एवं उनके जनप्रतिनिधियों के प्रति लगातार हो रही उपेक्षात्मक रवैये के कारण उत्तर प्रदेश के मंत्रिमंडल से सपा इस्तीफा देता हूं.

डॉ. धर्म सिंह सैनी की सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ मुलाकात की फोटो वायरल हुई है. इससे यह कयास लगाया जा रहा है कि वह जल्द ही सपा में शामिल होंगे.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें