1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 cabinet minister anil rajbhar hits out opposition parties and om prakash rajbhar in varanasi acy

UP Election 2022: ओम प्रकाश राजभर मनोरंजन का साधन, विपक्ष छपास रोग से पीड़ित, कैबिनेट मंत्री का करारा हमला

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने विपक्ष पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि विपक्ष छपास रोग से पीड़ित हो चुका है. ओम प्रकाश राजभर मीडिया में मनोरंजन का साधन बन कर रह गए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP Election 2022: Cabinet Minister Anil rajbhar
UP Election 2022: Cabinet Minister Anil rajbhar
Prabaht Khabar

UP News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके जन्मदिन के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में सिगरा स्टेडियम में सोमवार से टी-20 दिव्यांग राष्ट्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता होने जा रही है, जिसकी तैयारियों का जायजा लेने के लिए रविवार को कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर स्टेडियम पहुंचे. यहां पत्रकारों से हुई बातचीत के दौरान उन्होंने दिव्यांग खिलाड़ियों को प्रोत्साहन करने की बात कही. वहीं, ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा के साथ गठबंधन और उसे भाजपा में शामिल करने के सवाल पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर जैसे लोग महज मीडिया में मनोरंजन भर का साधन है.

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने सिगरा स्टेडियम में दिव्यांग टी- 20 राष्ट्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजन का स्थलीय निरीक्षण कर खिलाड़ियों व आयोजकों से बातचीत की. उन्होंने दिव्यागों को लेकर कहा कि पूरे देशभर के दिव्यांग खिलाड़ी इस प्रतियोगिता आयोजन में उपस्थित रहेंगे. इसका उद्घाटन यूपी के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी करेंगे.

प्रतियोगिता का समापन 7अक्टूबर को होगा. इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खिलाड़ियों को सम्मानित करने के लिए उपस्थित रहेंगे. इस दौरान प्रोत्साहन राशि सहित किट का भी वितरण किया जाएगा. प्रतियोगिता में कुल 6 टीमें प्रतिभाग करेंगी.

पैराओलंपिक कार्यक्रमों के आयोजन करने की बात पर कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि यूपी सरकार इसकी योजना बना रही हैं क्योंकि जिस तर्ज पर लखनऊ में ओलंपियन को बुलाकर सम्मनित किया गया, उसके बाद पूरे विश्व में जिस तरह से पैराओलंपिक में हमारे खिलाड़ियों ने प्रदर्शन किया, वो काबिलेतारीफ है. ये ऐतिहासिक रहा. इस बारे में यूपी सरकार विचार विर्मश कर रही है कि आने वाले दिनों में कैसे पैराओलंपिक में खिलाड़ियों के प्रोत्साहन को बढ़ाने का कार्य किया जाए.

अनिल राजभर ने विपक्ष पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि इन लोगों को मीडिया में दिखने और छपने की बीमारी हो गई है. ये सभी छपास रोग से पीड़ित हो चुके हैं.

इनपुट- विपिन सिंह, वाराणसी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें