1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 bjp started main bhi panna pramukh campaign in aligarh ahead of up assembly election 2022 abk

UP Election 2022: अलीगढ़ में भी तैनात ‘पन्ना प्रमुख’ पदाधिकारी, वोटर्स को BJP से जोड़ने की जिम्मेदारी

भाजपा के ‘मैं भी पन्ना प्रमुख’ अभियान में इसी एक पेज के वोटर्स की जिम्मेदारी एक-एक पदाधिकारी को दी गई है. जो पन्ने का प्रमुख होगा, उसे पेज पर अंकित तमाम वोटर्स को मतदान करने के लिए जागरूक करना होगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
UP Election 2022: अलीगढ़ में भी ‘पन्ना प्रमुख’ पदाधिकारी तैनात
UP Election 2022: अलीगढ़ में भी ‘पन्ना प्रमुख’ पदाधिकारी तैनात
प्रभात खबर

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए बीजेपी ने वोटर लिस्ट के हर पन्ने पर स्थित एक-एक वोटर को पार्टी से जोड़ने की कवायद शुरू कर दी है. इसको देखते हुए अलीगढ़ में मैं भी पन्ना प्रमुख अभियान के तहत पदाधिकारी की तैनाती की गई है.

‘मैं भी पन्ना प्रमुख’ का अभियान क्या है?

अलीगढ़ में बीजेपी के आईटी विभाग के महानगर संयोजक विक्रांत गर्ग ने बताया- जो मतदाता सूची होती है, उस मतदाता सूची के हर पन्ने यानी पेज पर लगभग 30 से 60 वोटर्स के नाम होते हैं. भाजपा के मैं भी पन्ना प्रमुख अभियान में इसी एक पेज के वोटर्स की जिम्मेदारी एक-एक पदाधिकारी को दी गई है. जो पन्ने का प्रमुख होगा, उसे पेज पर अंकित तमाम वोटर्स को मतदान करने के लिए जागरूक करना होगा.

अलीगढ़ में भी बीजेपी के ‘पन्ना प्रमुख’ अभियान की शुरुआत
अलीगढ़ में भी बीजेपी के ‘पन्ना प्रमुख’ अभियान की शुरुआत
प्रभात खबर

इन पदाधिकारियों को बनाया गया है पन्ना प्रमुख

मैं भी पन्ना प्रमुख अभियान के अंतर्गत महानगर, जिला, विभाग, प्रदेश स्तरीय मोर्चा और प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है. दरअसल, यूपी में 2022 के चुनाव को देखते हुए बूथ लेवल तक पार्टी की मजबूती के लिए अभियान को चलाया जा रहा है. बीजेपी मतदाता सूची के हर मतदाता को अहम मान रही है. मतदाता को वोट करने और अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा को समर्थन देने के लिए प्रोत्साहित करना है.

(रिपोर्ट: चमन शर्मा, अलीगढ़)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें