1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 bjp mp attacked in pratapgarh akhilesh yadav said law and order is absconding in bjp government acy

UP Election 2022: प्रतापगढ़ में बीजेपी सांसद पर हमला, अखिलेश यादव बोले- BJP सरकार में कानून-व्यवस्था फरार है

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रतापगढ़ में बीजेपी सांसद संगमलाल गुप्ता पर हमला होने के माममें में बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यूपी की बीजेपी सरकार में कानून-व्यवस्था फरार है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
up election 2022: akhilesh yadav
up election 2022: akhilesh yadav
file photo

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में बीजेपी सांसद संगमलाल गुप्ता पर हमला होने का मामला सामने आया है. इस पर सपा प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यूपी की बीजेपी सरकार में कानून व्यवस्था फरार है.

जन प्रतिनिधियों तक को संरक्षण नहीं दे पा रही बीजेपी

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक वीडियो को ट्वीट कर कहा कि बीजेपी सरकार में जिस तरह सरेआम हिंसा को प्रोत्साहन-संरक्षण दिया गया, उसका खामियाजा आज उसके ही सांसदों और विधायकों को भुगतना पड़ रहा है. ये अपने जनप्रतिनिधियों तक को संरक्षण नहीं दे पा रही है. उन्होंने आगे कहा, उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार में कानून-व्यवस्था फरार है. जन आक्रोश का हिंसक होना अच्छा नहीं होता.

बता दें, शनिवार को प्रतापगढ़ के संगीपुर इलाके में गरीब कल्याण मेला के दौरान बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई. इस दौरान दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं में जमकर मारपीट हुई. आरोप है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी समर्थकों और कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा है. इस दौरान कुछ लोगों ने बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता पर भी हमला किया. जानकारी के मुताबिक, सांसद संगमलाल गुप्ता को जान बचाकर घटनास्थल से भागना पड़ा.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता की कई गाड़ियों को पथराव और लाठी-डंडे से क्षतिग्रस्त कर दिया गया. कार्यक्रम में आए लोगों ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई. घटना को लेकर घंटों अफरा-तफरी मची रही.

वहीं, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रतापगढ़ के संगीपुर में बीजेपी सांसद और ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव संगम लाल गुप्ता पर हमला करने वाले गुंडों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें