1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 bjp kisan morcha state president kameshwar singh reached varanasi targeted priyanka gandhi on lakhimpur kheri incident acy

UP Election 2022: लखीमपुर की घटना दुर्भाग्यपूर्ण, प्रियंका गांधी सेंक रहीं राजनीतिक रोटी, बोले कामेश्वर सिंह

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने कहा कि लखीमपुर की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. इस मुद्दे पर प्रियंका गांधी राजनीतिक रोटी सेंक रहीं हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP Election 2022: BJP Kisan Morcha State President Kameshwar Singh
UP Election 2022: BJP Kisan Morcha State President Kameshwar Singh
Prabhat Khabar

UP Election 2022: भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह बुधवार को वाराणसी पहुंचे. यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में लखीमपुर की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि इसको लेकर न्यायिक जांच कमेटी का गठन किया गया है, जो निष्पक्ष रूप से अपना काम कर रही है. वहीं, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा प्रदेश सरकार को पत्र लिखे जाने के मामले पर कहा कि प्रियंका गांधी क्या कहती हैं यह हमारे लिए महत्वपूर्ण नहीं है. प्रियंका गांधी को राजनीतिक रोटी सेंकने के लिए मुद्दा मिल गया है.

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह
भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह
प्रभात खबर

सपा के पूर्व मंत्री नारद राय के बयान पर भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने कहा कि उनको हम लोग गम्भीरता से नहीं लेते. अगर अखिलेश कुछ कहें तो कहा जाए. राहुल गांधी को लखनऊ एयरपोर्ट पर लखीमपुर जाने से रोके जाने के मामले पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जाएं, उनको किसने रोका है.

कामेश्वर सिंह ने कहा कि आज के बाद किसी भी राजनीतिक दल का नेता जो भी किसानों से मिलने लखीमपुर जाना चाहता है, वह जा सकता है. वहीं, इस पूरे मामले पर गृह राज्यमंत्री के इस्तीफे को लेकर पूछे गए सवाल के बाबत उन्होंने कहा कि हम न्यायिक जांच की रिपोर्ट का इंतजार करेंगे और उसके बाद सरकार आगे की कार्रवाई करेगी.

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने कहा कि विपक्ष क्या कहता है, यह महत्वपूर्ण नहीं है. महत्वपूर्ण यह है कि सही घटना क्या है? लखीमपुर की घटना में बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता भी मारे गए हैं. बता दें कि कामेश्वर सिंह रोहनियां स्थित कार्यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों संग बैठक करने पहुंचे थे.

(इनपुट- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें