1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 bjjp announced kamlesh tiwari nyay yatra on 25 november abk

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले गरमाया कमलेश हत्याकांड, BJJP का न्याय यात्रा निकालने का ऐलान

कमलेश तिवारी हत्याकांड पर भी फिर से सियासत शुरू हो गई है. राजधानी लखनऊ में रविवार को भारतीय जन-जन पार्टी ने अपने कार्यालय में बैठक की. इसमें कई फैसले लिए गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
BJJP Kamlesh Tiwari Nyay Yatra
BJJP Kamlesh Tiwari Nyay Yatra
प्रभात खबर

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अगले साल होने वाले हैं. इसको लेकर सियासी घमासान तेज हो चुका है. अब, कमलेश तिवारी हत्याकांड पर भी फिर से सियासत शुरू हो गई है. राजधानी लखनऊ में रविवार को भारतीय जन-जन पार्टी ने अपने कार्यालय में बैठक की. इसमें कई फैसले लिए गए.

पत्रकारों से बात करते हुए भारतीय जन-जन पार्टी के नेताओं ने ऐलान किया कि कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर न्याय यात्रा निकाली जाएगी. बैठक में चर्चा की गई है कि आतंकवादियों ने हिंदुओं के नेता कमलेश तिवारी की हत्या की थी. सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर केस को प्रयागराज स्थानांतरित कर दिया गया. यह बहुत दुखद है. इसको लेकर 25 नवंबर को कमलेश तिवारी न्याय यात्रा निकाली जाएगी.

भारतीय जन-जन पार्टी के पदाधिकारियों ने कहा कि भारत की बड़ी विडंबना है. आतंकवादी को जान का खतरा है, जो खुद सैकड़ों पुलिस की सुरक्षा के साथ आता है. उसका केस स्थानांतरित कर दिया जाता है. लेकिन, जो गवाह और जो पैरोकार हैं, वो लखनऊ से प्रयागराज अकेले गवाही देने और मुकदमा लड़ने के लिए जाते हैं. उन्होंने सवाल पूछा कि क्या उन सभी की जान पर कोई भी खतरा नहीं है?

पदाधिकारियों ने कहा गवाहों और पैरोकारों के बारे में सुप्रीम कोर्ट ने कुछ नहीं सोचा है. इसको देखकर 25 नवंबर को भारतीय जन-जन पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं के साथ कमलेश तिवारी न्याय यात्रा निकाली जाएगी. वो पार्टी कार्यालय से मुख्यमंत्री आवास तक जाएंगे और आरोपियों को फांसी देने की मांग करेंगे.

(रिपोर्ट: काविश अजीज, लखनऊ)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें