1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 amit shah visit mathura up chunav update sht

UP Election 2022: अमित शाह ने मथुरा में किया मतदाता संवाद, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार यानी आज मथुरा में मतदाता संवाद किया. साथ ही भाजपा पदाधिकारियों के साथ संगठनात्मक बैठक की.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह
गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह
फाइल फोटो

Mathura News: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए वोटिंग में अब कुछ ही दिनों का समय बाकी रह गया है. ऐसे में बीजेपी यूपी के चुनावी मैदान में आज से फुल स्ट्रेंथ टीम के साथ उतर चुकी है. इस क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को चुनाव प्रचार के लिए मथुरा पहुंचे. यहां उन्होंने सबसे पहले बांके बिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसके बाद विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा.

कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ की बैठक

अमित शाह ने मथुरा में संगठनात्मक बैठक की साथ ही विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं एवं पार्टी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन किया. शाह सुबह 11ः15 बजे वृन्दावन पहुंचेगें और सुबह 11ः15 बजे श्री बाके बिहारी जी मंदिर, वृन्दावन में दर्शन-पूजन किया. इसके बाद दोपहर 12ः10 बजे श्री जी बाबा विद्या मंदिर, गोवर्धन रोड़, पहुंचे. शाह ने मथुरा में प्रभावी मतदाताओं के साथ भी संवाद किया.

समाजवादी पार्टी ने एक जाति के लिए काम किया- शाह

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, 'मथुरा के सभी भाई-बहनों को मेरा प्रणाम, उन्होंने कहा कि मथुरा-वृंदावन देशभर में श्रद्धा का केंद्र है.' उन्होंने कहा कि ये विधायक, मंत्री का चुनाव नहीं है. सपा पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि, समाजवादी पार्टी ने एक जाति के लिए काम किया है. राजनीति में जाति,परिवारवाद नहीं होना चाहिए. शाह ने आरोप लगाया कि सपा की सरकार में गुंडागर्दी थी. आजम खान पर धाराएं कम पड़ गई. सपा के लोगों के यहां से नोट निकले.

अमित शाह के यूपी में बैक टू बैक कार्यक्रम

दरअसल, यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अमित शाह का 27 जनवरी से अलग-अलग शहरों के चुनावी कार्यक्रमों का सिलसिला शुरू हो गया है. इसके बाद शाह 29 जनवरी को मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) और सहारनपुर (Saharanpur) के दौरे पर रहेंगे. इसके बाद 31 जनवरी को रामपुर (Rampur) और संभल (Sambhal) में चुनाव प्रचार करेंगे, और फिर 2 फरवरी को अमित शाह कन्नौज (Kannauj) और कानपुर नगर (Kanpu Nagar) चुनाव प्रचार करने पहुंचेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें