1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 aimim chief asaduddin owaisi targeted sp and bsp in meerut rally abk

UP Election 2022: AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी का दावा- UP में 37 फीसदी मुस्लिमों का एनकाउंटर

मेरठ के किठौरी में आयोजित सम्मेलन को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वो यहां भीख मांगने आए हैं. सपा-बसपा को वोट देने से इंकलाब नहीं आने वाला है. मुसलमानों को अपनी अहमियत समझनी होगी. ओवैसी ने वादा किया कि सरकार बनने पर किठौर को तहसील बनाया जाएगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Election 2022: AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी का दावा- UP में 37 फीसदी मुस्लिमों का एनकाउंटर
UP Election 2022: AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी का दावा- UP में 37 फीसदी मुस्लिमों का एनकाउंटर
सोशल मीडिया

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित किठौर में आयोजित शोषित वंचित सम्मेलन में एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने विपक्षी दलों पर जोरदार हमला किया. इसके साथ ही असदुद्दीन ओवैसी ने मृतक जुबैर अंसारी के परिजनों से मुलाकात की और उनसे बातचीत की. ओवैसी ने जुबैर के परिवार को इंसाफ दिलाने का भरोसा भी दिया. सम्मेलन को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- मैं आपसे भीख मांगने आया हूं. सपा-बसपा को वोट देने से क्रांति नहीं आएगी.

मेरठ के किठौरी में आयोजित सम्मेलन को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वो यहां भीख मांगने आए हैं. सपा-बसपा को वोट देने से इंकलाब नहीं आने वाला है. मुसलमानों को अपनी अहमियत समझनी होगी. ओवैसी ने वादा किया कि सरकार बनने पर किठौर को तहसील बनाया जाएगा. किठौर में फ्रूट मार्केट बनाया जाएगा. आपसे जो वादा किया जाएगा, उसे हम हर हाल में पूरा करके दिखाएंगे.

मेरठ के किठौर में आयोजित सम्मेलन में असदुद्दीन ओवैसी ने कई बातों का जिक्र किया. खास बात यह रही कि उन्होंने कहा कि मुसलमानों को अब समझना होगा. उनके वोट को लेकर सपा और बसपा समाज में इंकलाब नहीं ला सकती है. असदुद्दीन ओवैसी ने मुसलमानों को लेकर सम्मेलन में कई बयान भी दिए.

ओवैसी ने कहा कि किसी भी राजनीतिक दल ने मुसलमानों की शिक्षा और रोजगार पर ध्यान नहीं दिया है. हालात ऐसे कर दिए कि उत्तर प्रदेश में सिर्फ दो फीसदी मुसलमान ही ग्रेजुएट की डिग्री ले सके हैं. योगी सरकार में 37 फीसदी मुसलमानों का एनकाउंटर करा दिया गया. ओवैसी ने आगे कहा कि एआईएमआईएम इंसाफ की लड़ाई लड़ रही है. मुसलमानों में इंकलाब लाना होगा. इसके लिए सपा और बसपा को वोट नहीं दें. सपा-बसपा को वोट देकर समाज में इंकलाब नहीं लाया जा सकेगा.

ओवैसी ने कहा वो मुसलमानों से भीख मांगने आए हैं. मुसलमानों को अपनी अहमियत समझनी होगी. खास बात यह रही कि सम्मेलन में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा किठौर इलाके को तहसील बनाया जाएगा. यहां पर फ्रूट मार्केट बनाया जाएगा, जिसमें इंटरनेशनल लेवल की सुविधाएं होगी. इसके साथ ही असदुद्दीन ओवैसी ने मेरठ में पार्षद जुबैर अंसारी के परिवार से भी मुलाकात की. उन्होंने आरोप लगाया कि 28 अगस्त को दिनदहाड़े जुबैर का कत्ल हो गया था. अभी तक ठोक दो बाबा की पुलिस ने कातिलों को गिरफ्तार नहीं किया है. हम जुबैर के परिवार के साथ हैं और उनको इंसाफ दिलाकर मानेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें