1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 aap s new election promise now sanjay singh said if government is formed will provide free coaching to children acy

UP Election 2022: AAP का नया चुनावी वादा, अब बोले संजय सिंह- सरकार बनी तो बच्चों को मुहैया कराएंगे फ्री-कोचिंग

आम आदमी पार्टी ने अब नया चुनावी वादा किया है. पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि यूपी में 'आप' की सरकार बनने के बाद छात्रों को फ्री कोचिंग दी जाएगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
up election 2022 : aap mp sanjay singh
up election 2022 : aap mp sanjay singh
twitter

UP Election 2022: आम आदमी पार्टी ने फ्री बिजली देने के वादे के बाद अब एक वादा किया है. 'आप' के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर मेडिकल, इंजीनियरिंग और सिविल सर्विसेज की तैयारी के लिए बच्चों को फ्री कोचिंग मुहैया करायी जाएगी. उन्होंने यह बातें राजधानी लखनऊ में महिला शाखा की तरफ से आयोजित महिला प्रकोष्ठ सम्मेलन में कही.

10 लाख तक का बिना ब्याज के एजुकेशन लोन दिया जाएगा

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि आप की सरकार बनने के बाद यदि महिलाओं से छेड़खानी हुई तो दारोगा और सिपाही बर्खास्त कर जेल भेजे जाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी 10 लाख तक का बिना ब्याज के एजुकेशन लोन दिया जाएगा. इससे पहले हमने कहा था कि हमारी सरकार बनने के 24 घंटे के भीतर 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी.

योगी आदित्यनाथ का राज माताओं-बहनों के लिए कब्रगाह बन गया है

संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ का राज माताओं-बहनों के लिए कब्रगाह बन गया है. उत्तर प्रदेश में जो महिलाओं के लिए आवाज उठाता है, उसको मार दिया जाता है. मिशन शक्ति का प्रचार तो दिल्ली तक हजारों करोड़ का कर दिया, लेकिन मैंने पहले भी कहा था और आज भी कह रहा हूं कि भाजपा की मिशन शक्ति का मतलब है पुलिस वाले गुंडों, महिलाओं के ऊपर अपनी शक्ति दिखाओ.

AAP की सरकार बनाने में जी जान से जुटेगी आधी आबादी

आप की महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव ने कहा, अभी कुछ दिन पहले भाजपा का एक महिला सम्मेलन हुआ था, जिसमें स्वतंत्रदेव सिंह जी ने कहा कि हमारी आधी आबादी भाजपा को सरकार बनाने में योगदान देगी, लेकिन मैं योगी आदित्यनाथ को चैलेंज करती हूं कि यही आधी आबादी AAP की सरकार बनाने में पूरी जी जान लगाकर जुटेगी.

Posted By : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें