1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 aap mp sanjay singh targeted bsp chief mayawati yogi adityanath bjp government navjot singh siddhu acy

UP Election 2022: मायावती को AAP की आलोचना करने की बजाय दिल्ली सरकार के अच्छे कामों को देखना चाहिए- संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा कि मायावती को आम आदमी पार्टी की आलोचना करने की बजाय दिल्ली सरकार के अच्छे कामों को देखना चाहिए. हमारी सरकार बाबा साहब के सपनों को साकार कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP Election 2022: AAP MP Sanjay Singh
UP Election 2022: AAP MP Sanjay Singh
Prabhat Khabar

UP Election 2022: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बसपा सुप्रीमो मायावती पर पलटवार किया है. मायावती के बयान पर जवाब देते हुए संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी की आलोचना करने के बजाय मायावती को दिल्ली की झुग्गियों में जाकर केजरीवाल सरकार के अच्छे कामों को देखना चाहिए. केजरीवाल सरकार दिल्ली में बाबा साहब के सपनों को साकार कर रही है.

आज स्कूलों में AC है, स्विमिंग पूल हैं

संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली सरकार देश की पहली ऐसी सरकार है, जिसने सरकारी स्कूलों में बाबा साहब के संविधान को पढ़ाने का फैसला लिया. पहले दिल्ली के जिन सरकारी स्कूलों में बच्चों को टाट-पट्टी पर बैठना पड़ता था, टॉयलेट तक नहीं थे, आज उन स्कूलों में AC है. स्विमिंग पूल और खेल के मैदान भी बन गए हैं.

भाजपा को लेना पड़ा झूठ का सहारा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जवाबी हमला करते हुए संजय सिंह ने कहा, योगी जी कह रहे थे कोरोना काल में दिल्ली सरकार ने कुछ नहीं किया जबकि मोदी सरकार हमें ऑक्सीजन तक उपलब्ध नहीं करा रही थी. दिल्ली सरकार सुप्रीम कोर्ट से लेकर हाई कोर्ट तक दिल्ली के नागरिकों के लिए ऑक्सीजन की लड़ाई लड़ रही थी. यही कारण है कि भाजपा को झूठ का सहारा लेना पड़ा.

प्रभु श्री राम पर भाजपा का पेटेंट है क्या?

'आप' के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा, हम पर सवाल उठाया जाता है कि हमने अयोध्या से अपने कार्यक्रम की शुरुआत क्यों की? प्रभु श्री राम पर भाजपा का पेटेंट है क्या? पहले भाजपा को चंदा चोरी और जमीन खरीद में हुए घोटाले का जवाब देना चाहिए.

क्या पहले हत्या का कोई अभियुक्त टीवी पर इंटरव्यू देते देखा गया था ?

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी पर संजय सिंह ने कहा कि क्या पहले हत्या का कोई अभियुक्त टीवी पर इंटरव्यू देते देखा गया था ? धारा 302 के किसी आरोपी को पुलिस बयान देने के लिए बुलाती है या गिरफ्तार करती है? देखना होगा कि योगी आदित्यनाथ की पुलिस सिर्फ पूछताछ की औपचारिकता निभा रही है या मंत्री के हत्यारे बेटे की गिरफ्तारी भी करती है.

नवजोत सिंह सिद्धू पर कसा कटाक्ष

नवजोत सिंह सिद्धू पर संजय सिंह ने कहा कि जब जांच शुरू होने का ऐलान हो गया, तब सिद्धू यह कह कर अनशन पर बैठ गए कि जब तक जांच शुरू नहीं हो जाती, तब तक मैं अनशन करुंगा.

(रिपोर्ट- काविश अजीज, लखनऊ)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें