1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up chunav 2022 union minister arjun ram meghwal spoke to businessman of gorakhpur once again form bjp government acy

UP Chunav 2022: गोरखपुर के व्यापारियों से बोले केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, एक बार फिर बनाएं BJP सरकार

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने गुरुवार को गोरखपुर में व्यापारियों के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने व्यापारियों से एक बार फिर बीजेपी सरकार बनाने का आह्वान किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल
केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल
प्रभात खबर

UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इसे लेकर सभी पार्टियां सड़क पर उतर कर मतदाताओं को रिझाने में लगी हुई हैं. ऐसे में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी ने भी अपने सभी नेताओं और मंत्रियों को विधानसभा चुनाव जिताने का जिम्मा सौंप दिया है. बृहस्पतिवार को केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और उनके साथ मंत्री पंकज चौधरी व्यापारियों के साथ प्रबुद्ध सम्मेलन करने गोरखपुर पहुंचे. इस दौरान काफी कुर्सियां खाली नजर आईं.

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और विशिष्ट अतिथि के तौर पर केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी मौजूद थे. दोनों मंत्रियों ने विधानसभा चुनाव से पहले व्यापारियों से आह्वान किया कि वो उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनाएं.

गोरखपुर के महेवा गल्ला मंडी में गुरुवार को 1 बजे शुरू हुए कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने व्यापारियों को संबोधित किया. इस दौरान मेघवाल ने व्यापारियों को बताया कि पिछले दिनों वापस भारत आयी मां अन्नपूर्णा की मूर्ति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देन है. मेघवाल ने बताया कि नरेंद्र मोदी के हस्तक्षेप के बाद यह मूर्ति भारत को मिली है. नरेंद्र मोदी ने पहले कनाडा में मूर्ति के बारे में बात की, उसके बाद फिर उन्हें अमेरिका से बात करना पड़ा, जिसके बाद फिर लंदन में बात करने के बाद बनारस से गायब हुई इस मूर्ति का सबूत भी पेश करना पड़ा. तब जाकर यह मूर्ति वापस हिंदुस्तान आई है.

इस दौरान मेघवाल ने संगीत के माध्यम से भी व्यापारियों से आह्वान किया कि वह 2022 में भाजपा सरकार बनवाएं. मीडिया से बातचीत के दौरान मेघवाल ने जीएसटी में समस्याओं को लेकर के किए गए सवाल के जवाब में कहा कि जीएसटी काउंसिल जीएसटी को और सरल बनाने के लिए काम कर रही है. कपड़ा व्यवसायियों की तरफ से जिन सुझावों को दिया गया है, उन सुझावों पर भी केंद्र सरकार तेजी से काम कर रही है. मेघवाल ने कहा कि यह सुनने वाली सरकार है.

हालांकि व्यापारियों के प्रबुद्ध सम्मेलन कार्यक्रम में दो केंद्रीय मंत्रियों की मौजूदगी हुई, लेकिन इस कार्यक्रम सभा स्थल पर महज 200 कुर्सियां लगी थी. और वो भी खाली नजर आईं.

(रिपोर्ट- अभिषेक पांडेय, गोरखपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें