1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up chunav 2022 samajwadi party chife akhilesh yadav on aparna yadav join bjp rkt

UP Chunav: बेटे को छोड़ मुलायम सिंह ने दिया बहू का साथ! अपर्णा के बीजेपी में जाने पर छलका अखिलेश का दर्द

अपर्णा यादव के बीजेपी में जाने पर अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें मुलायम सिंह यादव ने काफी समझया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अखिलेश यादव
अखिलेश यादव
सोशल मीडिया

UP Assembly Elections 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे सूबे का सियासी समीकरण बदल रहा है. सभी राजनीतिक पार्टियां जोड़-तोड़ की चुनावी दांव खेल रही है. बुधवार को उत्तर प्रदेश में इसी चुनावी गुणा-गणित का एक बड़ा दांव उस समय देखने को मिला जब मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने भाजपा का दामन थाम लिया. भाजपा में शामिल होते ही अपर्णा यादव ने सीएम योगी और पीएम मोदी की तारीफों के पूल भी बांधे.

नेताजी का आशीर्वाद लेकर आई हूं - अपर्णा

भाजपा में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने यह कहकर सबको चौंका दिया कि वे मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लेकर आई हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान अपर्णा ने कहा कि वह परिवार से विमुख नहीं हैं. सभी बड़ों का आशीर्वाद है. अपर्णा से जब यह यह पूछा गया कि यदि आप चुनाव लड़ती हैं तो क्या मुलायम आपके लिए प्रचार करेंगे तो अपर्णा ने कहा कि मुझे उनका आशीर्वाद प्राप्त है. अपर्णा यादव ने पीएम मोदी और सीएम योगी की जमकर तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि उनके लिए राष्‍ट्रधर्म सबसे ऊपर है.

वहीं अपर्णा यादव के बीजेपी में जाने पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की भी बड़ी प्रतिक्रिया सामने आयी है. अखिलेश यादव ने कहा कि अपर्णा यादव को नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ने काफी समझया था, लेकिन वह नहीं मानी. सपा प्रमुख ने अपर्णा को बीजेपी में जाने की बधाई भी दी. अखिलेश यादव ने कहा कि सपा विचारधारा का विस्तार हो रहा है. मुझे उम्मीद है वहां भी हमारी विचारधारा होगी. वहीं अपर्णा क्या टिकट नहीं मिलने पर गईं? इसपर अखिलेश बोले टिकट अभी पूरे नही बांटे हैं, यह इंटरनल रिपोर्ट और जनता के मन पर निर्भर होता है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें