1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up chunav 2022 om prakash rajbhar attacks asaduddin owaisi abk

UP Chunav 2022: मां अन्नपूर्णा की प्राण-प्रतिष्ठा पर ओपी राजभर का बयान- चुनाव के पहले BJP कर रही है ड्रामा

पत्रकारों से बातचीत में ओपी राजभर ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी अगर हिम्मती हैं तो उन्हें यूपी की दस सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर
सोशल मीडिया

UP Chunav 2022: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि बीजेपी सिर्फ राजनीति करती है. सर्किट हाउस में बात करते हुए ओपी राजभर ने कहा कि वाराणसी के विश्वनाथ धाम में मां अन्नपूर्णा की मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा बीजेपी का ड्रामा है. पत्रकारों से बातचीत में ओपी राजभर ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी अगर हिम्मती हैं तो उन्हें यूपी की दस सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए.

ओपी राजभर ने कहा कि ना रब ने दिया, ना रहमान ने दिया,जो कुछ दिया वो अंबेडकर ने दिया. जो कुछ थाना, अस्पताल, ब्लॉक, तहसील बना, वो बाबा साहेब अंबेडकर के संविधान की वजह से हुआ है. कोरोना के दौरान सारे मंदिर, कचहरी बंद थे. थाना और अस्पताल खुले थे. यह बाबा साहब अंबेडकर के संविधान की ही देन है. सर्वे आफ इंडिया की रिपोर्ट में बनारस के विश्वनाथ जी जैसे नौ लाख मंदिर हैं. एक मंदिर बता दो, जहां दर्शन करके कोई इंजीनियर, आईएएस या आईपीएस बनता हो. वो अधिकारी तभी बनेगा जब बाबा साहब अंबेडकर के बनाए व्यवस्था के तहत विद्यालय में शिक्षा करेगा.

राजभर ने कहा कि अन्नपूर्णा मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा ड्रामा है और भाजपा ड्रामा पार्टी है. यह सभी साढ़े चार साल पहले कहां थे? पहले मूर्ति क्यों नहीं लाए? यह धर्म की ओर ले जाना चाहते हैं. एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष के ओपी राजभर पर दिए विवादित बयान पर ओपी राजभर ने अपनी बातें कही. उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी को सलाह दी कि सौ तो छोड़ दीजिए, उन्हें सिर्फ दस सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए. उन्होंने गठबंधन के सवाल पर कहा कि अभी कोशिश जारी है. जो लोग बीजेपी को सत्ता से हटाना चाहते हैं, वो हमारे साथ आए, जो सत्ता में बनाए रखना चाहते हैं, वो बाहर से चुनाव लड़े.

(रिपोर्ट: विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें