1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up chunav 2022 former sp mla pramod gupta and former congress leader priyanka maurya join bjp rkt

UP Chunav 2022: मुलायम परिवार में फिर खिला कमल, अखिलेश के मौसा और कांग्रेस की पोस्टर गर्ल भाजपा में शामिल

भारतीय जनता पार्टी ने मुलायम परिवार में सेंधमारी की है और परिवार को कुछ सदस्यों को पार्टी में शामिल कर लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
मुलायम परिवार में फिर खिला कमल
मुलायम परिवार में फिर खिला कमल
प्रभात खबर

UP Chunav 2022 : उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सूबे की सियासी सरगर्मी तेजी से बढ़ रही है. चुनाव से पहले प्रदेश में आए दिन नेताओं के दल बदल का सिलसिला भी जारी है. वहीं आज आज भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है. भगवा पार्टी ने आज अखिलेश यादव के मौसा प्रमोद गुप्ता, प्रियंका गांधी वाड्रा की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य और नितिन अग्रवाल सहित कई नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई है.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Chunav 2022) से पहले अपर्णा यादव (Aparna Yadav) के बाद भाजपा ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav) को एक और झटका दिया है. आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव भी भाजपा में शामिल हो चुके हैं. कल ही मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने भी भाजपा का दामन थाम लिया था. वहीं प्रमोद गुप्ता मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता की बहन के पति हैं. 2007 में प्रमोद कुमार गुप्ता समाजवादी पार्टी से विधूना विधानसभा से विधायक चुने गए थे.

इतना ही नहीं कांग्रेस की पोस्टर गर्ल बनीं प्रियंका मौर्य ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है. प्रियंका मौर्य कांग्रेस की मुहिम 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' की की पोस्टर गर्ल हैं. उन्होंने आरोप लगाया था कि प्रियंका गांधी के सचिव ने टिकट के लिए उनसे पैसे मांगे थे. वहीं कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह ने भी आज पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और विधायकी से इस्तीफा दे दिया है. इस तरह से भाजपा ने अपने बागी विधायकों का बदला लेना शुरू कर दिया है. वहीं, मुलायम सिंह के परिवार से उनके समधी भी भाजपा का दामन थाम चुके हैं. बता दें कि उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान 10 फरवरी से शुरू होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें