1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up chunav 2022 firing on asaduddin owaisi van samajwadi party told incident sad and condemnable acy

UP Chunav 2022: असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग, सपा बोली- घटना के जिम्मेदारों पर हो कठोर कार्रवाई

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग की घटना सामने आयी है. समाजवादी पार्टी ने इसको दुखद और निंदनीय बताया है. सपा ने कहा कि घटना के जिम्मेदारों पर कठोर कार्रवाई हो.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी
फाइल फोटो

UP Chunav 2022: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग की घटना सामने आयी है. वह चुनाव प्रचार करने के लिए मेरठ आए थे और यहां से दिल्ली लौट रहे थे. वहीं, समाजवादी पार्टी ने ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग की घटना को दु:खद और निंदनीय बताया है. सपा ने मांग की है कि घटना के जिम्मेदारों पर कठोर कार्रवाई हो.

लोकतंत्र में किसी भी तरह की हिंसा की कोई जगह नहीं- सपा

सपा ने ट्वीट कर कहा, लोकतंत्र में किसी भी तरह की हिंसा की कोई जगह नहीं होनी चाहिए. AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष की गाड़ी पर गोली चलने की खबर बेहद दु:खद एवं निंदनीय है. घटना के जिम्मेदारों पर कठोर कार्रवाई हो.

ओवैसी ने ट्वीट कर दी जानकारी

दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करके अपनी गाड़ी पर गोली चलने की जानकारी दी थी. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि छाजरसी टोल गेट पर उनकी गाड़ी पर गोलियां चलाई गई. तीन से चार राउंड फायरिंग हुई. फायरिंग के कारण गाड़ी पंक्चर हो गई. बाद में दूसरी गाड़ी से वो लौट गए.

घटना के वक्त मेरठ के किठौर से लौट रहे थे ओवैसी

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने बताया कि वो मेरठ के किठौर में चुनावी कार्यक्रम में शामिल होकर दिल्ली लौट रहे थे. इसी दौरान छाजरसी टोल प्लाजा के पास गाड़ी पर तीन से चार राउंड फायरिंग हुई. फायरिंग करने वालों में तीन से चार लोग शामिल थे. गोली लगने के कारण गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया.

टोल प्लाजा पर जमा हुए समर्थक

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट में गाड़ी की फोटो भी डाली है. फोटो में गाड़ी पर गोलियों के निशान दिख रहे हैं. असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग के बाद टोल प्लाजा के पास अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बड़ी संख्या में पार्टी समर्थक टोल प्लाजा के पास पहुंचे.

टोल कर्मियों ने किसी तरह की फायरिंग से इंकार किया

असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग की खबर के बाद आईजी मेरठ प्रवीण कुमार का बयान भी आया है. उन्होंने कहा कि पिलखुवा प्लाजा पर गोली चलने की बात कही गई है. टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है. फायरिंग में किसी शख्स को गोली नहीं लगी है. सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद सारे मामले की जानकारी सामने आएगी, लेकिन टोल कर्मियों ने किसी तरह की फायरिंग से इंकार किया है.

Posted By: Achyut Kumar

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें