1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up chunav 2022 cabinet minister anil rajbhar targeted who resigned from bjp sht

UP Chunav 2022: बीजेपी छोड़ने वालों पर मंत्री अनिल राजभर ने बोला हमला, BJP सर्वे रिपोर्ट का दिया हवाला

.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
 cabinet minister anil rajbhar
cabinet minister anil rajbhar
file photo

UP Election 2022: यूपी की योगी सरकार के मंत्री अनिल राजभर ने बीजेपी छोड़कर सपा में शामिल होने वाले नेताओं पर जमकर निशाना साधा. राजभर शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की.

बीजेपी छोड़ने वालों पर साधा निशाना

कैबिनेट मंत्री अनिल कहा कि पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गरीब कल्याण के कामों के नाते भारतीय जनता पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ रहा है. बीजेपी छोड़कर जाने वाले नेताओं का अपने क्षेत्र में जनता में नाराजगी थी. हमारी पार्टी उन नेताओं के लिए रणनीति बना भी चुकी थी. इस बात की उन नेताओं को भी जानकारी थी. इसलिए बीजेपी छोड़ के चले गए।

बीजेपी के सर्वे में बड़ा खुलासा 

अनिल राजभर ने कहा की किसी वर्ग विशेष का नाम लेकर पार्टी छोड़ना एक बहाना था. बीजेपी से जाने वाले नेताओं पर सवाल दागते हुए कहा की विधानसभा चुनाव में आदर्श आचार संहिता लगने के बाद ही क्यों किया? पहले भी ऐसा कर सकते थे. पार्टी और जनता के बीच सर्वे में ये बात सामने आई कि ये चुनाव नहीं जीत सकते थे. इनके जाने से बीजेपी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. बीजेपी इन नेताओ के क्षेत्र में पहले के मुकाबले अधिक वोटों से चुनाव जीतेगी.

300 से ज्यादा सीट से जीतेगी बीजेपी-राजभर

पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ ने मिलकर सरकारी योजनाओं का जो लाभ दिया है, उससे जनता संतुष्ट है. विवाह अनुदान, मुफ्त राशन, पीएम आवास, बिजली की उपलब्धता, आयुष्मान भारत का स्वास्थ्य रक्षा कवच, किसान सम्मान निधि, पीएम स्वनिधि योजना सहित तमाम जनकल्याण योजनाओं ने जनता में ऐसी पैठ बना ली है. जनता को पता है अन्य सरकार ये सब नहीं दे सकती हैं. इसलिए जनता बीजेपी को 300 से ज्यादा सीटे देने का आशीर्वाद देने का मन बना चुकी है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें