1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up chunav 2022 bsp workers conference on november 25 in aligarh munkad ali to announce barauli candidate acy

UP Chunav 2022: अलीगढ़ में BSP का कार्यकर्ता सम्मेलन कल, राष्ट्रीय महासचिव करेंगे बरौली प्रत्याशी की घोषणा

छर्रा से तिलकराज यादव को प्रत्याशी घोषित करने के बाद अब बरौली से बसपा प्रत्याशी घोषित करने के लिए बसपा राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली 25 नवंबर को अलीगढ़ में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में पधार रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
बसपा राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली
बसपा राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली
फाइल फोटो

Aligarh News: अलीगढ़ की 7 विधानसभाओं में 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की घोषणा करने में बहुजन समाज पार्टी सबसे आगे है. छर्रा से तिलकराज यादव को प्रत्याशी घोषित करने के बाद अब बरौली से बसपा प्रत्याशी घोषित करने के लिए बसपा राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली 25 नवंबर को अलीगढ़ में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में पधार रहे हैं.

बरौली विधानसभा में बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन 25 नवंबर को

बसपा का कार्यकर्ता सम्मेलन कल यानी 25 नवंबर को बरौली विधानसभा के जवां, अनूपशहर रोड पर तेजपुर के आर डी फार्म हाउस पर रखा गया है, जिसमें बसपा के राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली आ रहे हैं, जहां वह बरौली विधानसभा से बसपा प्रत्याशी की घोषणा करेंगे. सम्मेलन के संयोजक नरेंद्र शर्मा हैं.

बरौली से टिकट के लिए सम्भावित दावेदार दिखाएंगे दम

बरौली विधानसभा के बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में चूंकि बसपा के राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली आ रहे हैं, तो उन्हें टिकट के लिए अपना दम दिखाने का संभावित प्रत्याशियों के लिए यह अच्छा मौका है. वर्तमान में अभी भाजपा के दलवीर सिंह यहां से विधायक हैं, उनसे पहले बसपा के जयवीर सिंह विधायक रहे थे, जो अब भाजपा से एमएलसी हैं.

बरौली से ब्राह्मण प्रत्याशी उतार सकती है बसपा

बरौली विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी ब्राह्मण प्रत्याशी उतार सकती है. वर्तमान में भाजपा के दलवीर सिंह बरौली से विधायक हैं, इससे पूर्व बसपा में रहे जय वीर सिंह विधायक थे और उससे पूर्व मुनीश कोड विधायक रहे. इस बार दलवीर सिंह के बरौली से चुनाव लड़ने की संभावना कम है और जयवीर सिंह भाजपा से एमएलसी है, तो बरौली से बसपा ब्राह्मण कार्ड खेलने के लिए किसी ब्राह्मण को प्रत्याशी बना सकती है, जिसकी घोषणा 25 नवंबर को बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली करेंगे.

यह होंगे मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि

25 नवंबर को अलीगढ़ में आयोजित होने वाले बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व सांसद व राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली बतौर मुख्य अतिथि आ रहे हैं. अलीगढ़ के महापौर मोहम्मद फुरकान, पूर्व विधायक प्रमोद गोड, अलीगढ़ मंडल के मुख्य सेक्टर इंचार्ज सूरज सिंह, रणवीर सिंह कश्यप, अशोक सिंह, गजराज सिंह विमल, विजेंद्र सिंह विक्रम, सुरेश गौतम व हरजीत सिंह आदि पधारेंगे.

रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें