1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up chunav 2022 bsp nominated mohan mishra as a candidate from kidwai nagar assembly seat in kanpuracy

UP Chunav 2022: कल्याणपुर के बाद अब किदवई नगर सीट से BSP ने उतारा ब्राह्मण उम्मीदवार, मोहन मिश्रा को मिला टिकट

कानपुर में कल्याणपुर के बाद अब किदवई नगर सीट से बसपा ने ब्राह्मण उम्मीदवार उतारा है. यहां से जिलाध्यक्ष मोहन मिश्रा को प्रत्याशी बनाया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
मोहन मिश्रा को किदवई नगर विधानसभा सीट से बसपा ने बनाया प्रत्याशी
मोहन मिश्रा को किदवई नगर विधानसभा सीट से बसपा ने बनाया प्रत्याशी
प्रभात खबर

UP Chunav 2022: बहुजन समाज पार्टी ने रविवार को किदवई नगर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के जिलाध्यक्ष मोहन मिश्रा को प्रत्याशी के रूप में घोषित किया है. इस मौके पर पार्टी के मुख्य सेक्टर प्रभारी नौशाद अली ने कहा कि वर्तमान सरकार में बेरोजगारी, महंगाई और कुशासन को लेकर जनता में काफी मायूसी है. ऐसे मे बसपा ही एकमात्र विकल्प है.

वहीं, दूसरे सेक्टर प्रभारी भीमराव अंबेडकर ने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में जिस तरह से पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने प्रदेश में शासन किया है, वैसा मुख्यमंत्री आज तक नहीं हुआ.

किदवई नगर के एक निजी गेस्ट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में पदाधिकारियों को बताया गया कि जल्द ही सीसामऊ, महाराजपुर, छावनी, गोविन्द नगर और आर्यनगर सीट पर भी प्रत्याशी घोषित कर दिया जाएगा. कार्यक्रम में राजकुमार कप्तान, प्रवेश कुरील,पंकज गौतम और अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.

बता दें कि इससे पहले बसपा ने कल्याणपुर विधानसभा सीट से भी ब्राह्मण उम्मीदवार उतारा है. यहां से अरुण मिश्रा को टिकट दिया गया है.

रिपोर्ट- आयुष तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें